IND vs AUS / ऑस्ट्रेलिया से हारने पर क्या बोले कप्तान कोहली

Zoom News : Dec 19, 2020, 03:22 PM
IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चार मैचों की बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 8 विकेटों से करारी शिकस्त दी। एडिलेड टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों ने निराश किया, पूरी टीम दूसरी पारी में सिर्फ 36 रन ही बना पाई। पहले टेस्ट मैच में हार के बाद कप्तान कोहली काफी निराश नजर आए। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि बल्लेबाजों ने रन बनाने का इरादा ही नहीं दिखाया। 

कप्तान कोहली ने कहा, 'यह दुख पहुंचाने वाला है। बल्लेबाजों ने उस तरह का इरादा ही नहीं दिखाया। निराश कोहली ने कहा,'इस हार को शब्दों में बयां करना आसान नहीं है। जब हम आज बैटिंग करने आए तो 60 से अधिक रनों की लीड थी। और फिर हम पूरी तरह से रन बनाने में फेल हो गए। हमने दो दिन अच्छा क्रिकेट खेला लेकिन एक घंटे में मैच हमारे हाथ से निकल गया।'

प्रेस को सम्बोधित करते हुए कोहली ने कहा, 'मुझे लगता है कि जिस तरह बल्लेबाजों ने आज जिस तरह खेला और गेंदबाजों ने अच्छी लाइन में गेंदबाजी करना हमारे विपरीत गया।' कोहली ने उम्मीद जताई की अगले मैच में टीम जबर्दस्त वापसी करेगी। 

वहीं आस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टीम पेन, 'मैंने सुबह ही कहा था दोनों टीमों के पास ऐसा अटैक है कि वह जल्दी विकेट ले सकता है। लेकिन यह इतना तेजी से होगा, मुझे इसकी उम्मीद कम थी। इस जीत के लिए गेंदबाजों को पूरा क्रेडिट जाता है।"

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट 26 दिसंबर यानी बाॅक्सिंग डे को शुरू होगा। उससे पहले कप्तान कोहली पैटरनिटी लीव पर भारत चले आएंगे। ऐसे में कप्तानी की जिम्मेदारी रहाणे के ऊपर होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER