एंटरटेनमेंट / धनश्री वर्मा के संग शादी में बंधन में बंधे युजवेंद्र चहल, सोशल मीडिया वायरल हुई फोटोज, देखे...

Zoom News : Dec 22, 2020, 09:17 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। बता दें कि दोनों कपल ने अगस्त में ही सगाई की थी। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। धनश्री वर्मा ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। फैन्स तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

आईपीएल 2020 के लिए दुबई जाने से पहले ही चहल ने धनश्री के साथ सगाई की थी। क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी साझा की थी। आईपीएल के दौरान धनश्री भी दुबई गईं थी। आईपीएल मैच के दौरान धनश्री आरसीबी की टीम को सपोर्ट करती दिखीं थी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खेले गए छोटे फॉर्मेट में चहल कोई खास कमाल नहीं कर पाए। उन्हें टेस्ट सीरीज के लिए शामिल नहीं किया गया था। इसलिए वो ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस भारत आ गए थे। भारतीय टीम को पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुरी हार झेलनी पड़ी थी। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टी-20 सीरीज जीतने में सफल रही है तो वहीं वनडे सीरीज में 2-1 से हार मिली थी। विराट कोहली पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद वापस भारत लौट आए हैं। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER