मनोरंजन / इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न: मलाइका अरोड़ा के इस गाउन में लूटी महफिल

India TV : Aug 10, 2019, 03:42 PM
बॉलीवुड डेस्क. मलाइका अरोड़ा भले ही 45 साल की हो लेकिन ढलती उम्र का असर उनपर कहीं से दिखाई नहीं देता बल्कि इस उम्र में भी उन्हें देखकर एक पल के लिए 16 साल की लड़की सदमे में चली जाए। आए दिन मलाइका की हॉट एंड ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं लेकिन एक बार फिर से मलाइका अपनी फोटो की वजह से सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। इन दिनों मलाइका के पीच गाउन वाली फोटो हर तरफ सुर्खियां बटोर रही हैं। आपको बता दें कि 'इंडियन फिल्म फेस्टिवल' के दौरान मलाइका पीच गाउन पहनकर पहुंची।

मलाइका ने यह फोटो अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। इस फोटो में मलाइका पीच कलर के डीप नेक फ्रील गाउन पहने हुए दिखाई दे रही हैं। मिनिमल मेकअप और मेसी हेयर बन में मलाइका बेहद ग्लैमरस नजर आ रहीं थीं। मलाइका की फिटनेस का कायल तो पूरा जमाना है वहीं दूसरी तरफ मलाइका फिटनेस फैशनिस्टा भी हैं। 

मलाइका ने अपनी इस ग्लैमरस तस्वीरों को शेयर करते हुए प्यारा सा कैप्शन लिखा, "हेराल्ड सन न्यूजपेपर के साथ मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल के लिए शूट करना बेहद शानदार रहा। साथ ही इतनी खूबसरत ड्रेस देने के लिए ऑस्ट्रेलियन डिजाइनर जैसन ग्रेच का शुक्रियादा किया" 

बता दें कि मलाइका अपनी फिटनेस और फैशन के साथ-साथ एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। इस वक्त मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ मेलबर्न में हैं। ये फेमस बॉलीवुड कपल मेलबर्न में इंडियन फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने पहुंचा है। बता दें कि अर्जुन कपूर के बर्थडे पर दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER