टोक्यो ओलंपिक 2021 / ओलंपिक में भारत का आखिरी दिन सबसे अच्छे दिन में बदल सकता है।

Zoom News : Aug 07, 2021, 12:17 AM

ओलंपिक में भारत का आखिरी दिन भी खेलों में भारत का सबसे अच्छा दिन हो सकता है, जिसमें कम से कम तीन दावेदार टोक्यो 2020 ओलंपिक के 15 वें दिन पदक के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हों।


गोल्फर अदिति अशोक सुबह से खेल रही होंगी और वह इस समय बहुत अच्छा खेल रही हैं। यदि यह सही रास्ते पर जारी रहता है, तो हम भारत की सूची में एक और पदक जुड़ सकते हैं।


यह मत भूलिए कि पहलवान बजरंग पुनिया भी पुरुषों के 65 किग्रा वर्ग में कांस्य पदक की दौड़ में हैं। वह एक गंभीर स्वर्ण पदक के दावेदार के रूप में टोक्यो पहुंचे, लेकिन अपने पहले गेम में खराब शुरुआत के साथ ही इसे केवल मानदंडों पर जीत लिया।


क्वार्टर फ़ाइनल में, वह फिर से पिछड़ गया, लेकिन फॉल जीतने के लिए मजबूर सेकंड में चतुराई दिखाई। साइंस-फिक्शन मैच के दौरान, वह अपने पैरों में डिफेंस को लेकर घबराए हुए लग रहे थे और इस बात के संकेत हैं कि उनके घुटने की चोट अभी दूर नहीं हुई है। हम देखेंगे कि वह अब कांस्य पदक के मैच में वहां कैसे पहुंचता है।


खेलों के 15वें दिन भारत के सबसे मजबूत स्वर्ण पदक के दावेदार, भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा शीर्ष तीन में जगह बनाने के लिए भाग्य और कौशल के संयोजन पर भरोसा करेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER