टोक्यो ओलंपिक 2021 / दहिया कहते हैं, मैंने जो सपना देखा था, उसे हासिल नहीं किया।

Zoom News : Aug 05, 2021, 11:23 PM

स्वर्ण जीतने में नाकाम रहने पर रवि कुमार दहिया अपनी निराशा को छिपा नहीं पाए। फाइनल में रूसी ओलंपिक समिति के ज़ावुर उगुएव से हारने के बाद उन्होंने कहा, "मैं खुश था लेकिन मुझे वह नहीं मिला जिसके लिए मैं आया था।"

“हमने इसके (ओलंपिक) के लिए लंबे समय तक काम किया, और क्वालीफाई करने के बाद मेरा लक्ष्य स्वर्ण पदक था। अब जबकि मेरे पास पैसा है शायद अब मैं इसके लायक हूं। भविष्य में मैं और मेहनत करूंगा और गोल्ड मेडल जीतूंगा।


दहिया ने अपने भोजन का सेवन गंभीर रूप से प्रतिबंधित कर दिया और बुधवार शाम को दो घंटे सो गई। उन्होंने गुरुवार सुबह फिर से व्यायाम किया और अपने वजन की सीमा तक पहुंचने वाले थे। ऐसा लगता है कि आक्रामक वजन घटाने ने उसे प्रभावित किया है क्योंकि वह लड़ाई के बाद थका हुआ महसूस करता है। हालांकि दहिया ने कोई बहाना नहीं बनाया।


“उगुएव एक अच्छे पहलवान हैं और कई बार विश्व चैंपियन रह चुके हैं। हमने प्रतियोगिता के साथ शोध किया और काम किया, लेकिन हम कहीं असफल रहे। "हम इस पर फिर से काम करेंगे और अगली बार स्वर्ण जीतने की कोशिश करेंगे," उन्होंने कहा। हैरानी की बात यह है कि दहिया विश्व चैंपियनशिप में भी उगुएव से हार गए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER