एप्लीकेशन रिव्यू / भारत की सबसे प्रसिद्ध बैटिंग साइट परी मैच

Paid Promotion : Mar 30, 2022, 06:57 PM
क्रिकेट और भारत के बीच एक घनिष्ठ संबंध हैं, हालांकि क्रिकेट इस देश का राष्ट्रीय खेल नहीं हो सकता है, लेकिन इस बात में कोई शक नही है की देश का सबसे लोकप्रिय खेल है। भारत में क्रिकेट को एक खेल के रूप में परिभाषित करना एक आयामी है, भारत में क्रिकेट एक धर्म है, यह हर भारतीय को वास्तव में अनुभव है, यह एक भावना है। क्रिकेट और क्रिकेटरों का लोगों के भावनात्मक पक्ष के साथ घनिष्ठ संबंध है, जैसे फुटबॉल ब्राजील के लिए है, क्रिकेट भारत के लिए है।


सफलता, आनंद और अपार गर्व के क्षण क्रिकेट ने विविधता के देश को दिए हैं। देश में खेल की पहुंच को ध्यान में रखते हुए, यह अन्य खेलों की तरह ही है, जो पैसे भी खर्च करते हैं। भारत में क्रिकेट पर बेटिंग एक पेशेवर स्तर पर बहुत आम नहीं हो सकती है, लेकिन यह मौजूद है। क्रिकेट के क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ बेटिंग का अनुभव प्रदान करने वाली परी मैच वेबसाइट है 


परी मैच वास्तव में दुनिया के सबसे पुराने ऑनलाइन बेटिंगसाइटों में से एक है परी मैच एक प्रसिद्ध ऑनलाइन बेटिंगऔर जुआ कंपनी है जिसे वर्ष 1994 में स्थापित किया गया था। कंपनी का कीव, यूक्रेन में अपना आधार है और मुख्यालय लिमासोल, साइप्रस में स्थित है। क्रिकेट मैचों पर बेटिंग के अलावा, वेबसाइट आपको कई अन्य खेलों पर दांव लगाने और पोकर जैसे ऑनलाइन कैसीनो खेलों की मेजबानी करने के लिए भी सक्षम बनाती है। 

भारत में क्रिकेट की लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए, परी मैच ने उन लोगों के लिए सरल बना दिया है जिनके पास मैचों पर दांव लगाने और भविष्यवाणियां करने के लिए भविष्यवाणियां करने की आदत है। प्रशंसकों के पास अब बेटिंग के उन बाजारों तक पहुंच है जो क्रिकेट मैचों में बाधाओं की पेशकश करते हैं।


ऑनलाइन क्रिकेट बेटिंग बोनस

Parimatch भारत में सबसे बड़े बुकमेकर और सबसे अच्छी स्पोर्ट्स बेटिंग वेबसाइट में से एक है। हम खिलाड़ियों के लिए बोनस, अलग-अलग बेटिंग लाइन, अच्छे भाव और तेजी से पैसे निकासी की सुविधा उपलब्ध कराते हैं। यहाँ पर आपको भारत में चर्चित खेलों सहित दर्जर्नों खेलों पर बेटिंग लगाने की सुविधा उपलब्ध है।  इसीलिए Parimatch India के साथ बेटिंग शुरू करें और सफल भविष्यवाणी करने पर पैसे जीतें।


एंड्रॉयड और iOS के लिए परीमैच मोबाइल ऐप

अगर आपके पास एंड्रॉयड स्मार्टफोन है तो आप आधिकारिक वेबसाइट से ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए आपको नीचे बताए गए तरीकों को अपनाने की आवश्यकता पड़ेगी।


अनुमति प्रदान करें: इस ऐप को डाउनलोड करने से पहले आप अपने फोन के Security Settings में जाकर Unknown Sources को अनुमति प्रदान करें।

फाइल डाउनलोड करें: Parimatch की वेबसाइट पर जाकर Install बटन पर क्लिक करें और ऐप की फ़ाइल को डाउनलोड कर लें।

ऐप को इंस्टॉल करें: Parimatch ऐप की फ़ाइल को डाउनलोड करने के बाद इसे इंस्टॉल कर लें।

फिर आप ऐप के जरिए Parimatch पर बेट लगा सकेंगे। क्लाइंट को लॉन्च करने के लिए आपकी स्क्रीन पर एक शॉर्टकट दिखाई देगा।


iOS के लिए Parimatch ऐप

अब iOS डिवाइस यूजर्स के लिए भी बेटिंग की सुविधा उपलब्ध है। यदि आप iPhone या iPad का उपयोग करते हैं तो आप आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से Parimatch ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए नीचे बताए गए दिशा निर्देशों का पालन करें:


फाइल डाउनलोड करें: Parimatch की वेबसाइट पर जाकर Install बटन पर क्लिक करें और ऐप की फाइल को डाउनलोड कर लें।

क्लाइंट इंस्टॉल करें: डाउनलोड की गई फ़ाइल खोलें और इसके इंस्टॉल होने तक इंतजार करें।

आप डेस्कटॉप पर शॉर्टकट के माध्यम से एप्लिकेशन लॉन्च करने के बाद परिमैच में लॉग इन कर पाएंगे । आप बिना डाउनलोड किए अपने मोबाइल ब्राउज़र में भी खेल सकते हैं ।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER