स्पोर्ट्स / फाइनल में धोनी के रन आउट होते ही रोने लगा बच्चा कहा- मरेगा अंपायर

Cric Tracker : May 15, 2019, 05:11 PM
मुंबई इंडियंस (एमआई) ने हैदराबाद सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ हैदराबाद में रिकॉर्ड चौथी बार आईपीएल खिताब जीतकर दिल दहला देने वाला रोमांच पैदा किया। यह खेल 40 ओवरों में समाप्त हो गया और प्रवाहित हुआ और अंततः लसिथ मलिंगा मुम्बई के लिए हीरो बन गए। इसके अलावा दोनों तरफ बहुत सारे खेल-बदलते क्षण हैं और उनमें से एक एमएस धोनी का रन-आउट है जिसने शाब्दिक रूप से खेल को अपने सिर पर रखा है।

मैच के महत्वपूर्ण मोड़ पर सीएसके के कप्तान चल पड़े थे क्योंकि उन्होंने सुरेश रैना और अंबाती रायुडू के दो तेज विकेट खो दिए थे। शेन वॉटसन ने अच्छी बल्लेबाजी की, किसी को भी उनके साथ मध्य में रहने की जरूरत थी। धोनी ने स्पिनरों की गेंदबाजी के साथ धीरे-धीरे शुरुआत की। दबाव के दबाव के कारण, प्रत्येक रन महत्वपूर्ण था और 13 वें ओवर में, उन्होंने इशान किशन के लिए एक अतिरिक्त रन चुराने की कोशिश की, ताकि सीधा हिट प्रभावित हो सके।

यह एक बेहद करीबी कॉल था और तीसरे अंपायर निगेल लोंगल ने आखिरकार एमएस धोनी को तमिलनाडु के एक छोटे बच्चे की पसंद को आकर्षित करने के लिए सही ठहराया।

थर्ड अंपायर आत्महत्या करेगा

एमएस धोनी के रन आउट होने के बाद लड़के के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में, उन्हें गलत फैसला देने के लिए थर्ड अंपायर के सामने गाली देते हुए सुना जा सकता है। कई लोगों को लगता है कि धोनी आउट नहीं हुए थे और अंपायर उनके हिस्से में गलत थे। टाइम्‍स ऑफ इंडिया के अनुसार तमिल में लड़के ने गुस्से में कहा कि थर्ड अंपायर जमीन पर अंपायर के गलत फैसले के कारण आत्महत्या कर लेगा।

इसके अलावा, वीडियो में, यह भी देखा जा सकता है कि लड़के की माँ उसे यह कहकर रोने के लिए मना रही है कि यह मैच फिक्सिंग हो सकती है।

मैदान पर खिलाड़ियों के साथ-साथ रोमांचक खेल भी दिखाया गया, जो रोहित शर्मा और उनके सैनिकों ने सीएसके प्रशंसकों के दिलों को तोड़ने के लिए जीता था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER