IPL 2020 / क्या ये माही का आखिरी आईपीएल होगा, प्ले ऑफ की रेस से बाहर होने के बाद धोनी पर खड़े हुए कई सवाल

Zoom News : Oct 24, 2020, 12:33 PM
IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में खराब प्रदर्शन की वजह से चेन्नई सुपर किंग्स प्ले ऑफ की रेस से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई है। सीएसके के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि धोनी इस सीजन के बाद आईपीएल को अलविदा कह देंगे।

दरअसल, धोनी ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली करारी हार के बाद अपनी जर्सी पांड्या बंधुओं को गिफ्ट की। इसके बाद ही फैंस के मन में सवाल उठने लगा कि धोनी क्रिकेट को पूरी तरह से अलविदा तो नहीं कहने जा रहे हैं।

पिछले साल वर्ल्ड कप के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था। आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत से ठीक पहले धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहकर फैंस को हैरान कर दिया।

संतोष नाम के ट्विटर यूजर ने धोनी की जर्सी की तस्वीर को शेयर करते हुए अनुमान लगाया है कि हम शायद आखिरी बार माही को आईपीएल में खेलते हुए देख रहे हैं।

धोनी ने इस सीजन में लगभग हर मैच के बाद विरोधी टीम के खिलाड़ियों को अपनी जर्सी गिफ्ट की है। इससे पहले बटलर की धोनी की जर्सी मिलने की तस्वीर काफी वायरल हुई।

डेनिएल नाम के यूजर्स ने कहा, ''इस सीजन में कई खिलाड़ियों को धोनी की जर्सी और ऑटोग्राफ मिल रहे हैं। क्या आईपीएल में धोनी का यह आखिरी साल है?''

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER