IPL 2021 / पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत करेंगे आईपीएल में वापसी, ये 4 टीमें लगा सकती हैं बोली

Zoom News : Jan 22, 2021, 10:09 AM
IPL 2021: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत (S Sreesanth) ने हाल में ही कॉम्पिटिटिव क्रिकेट में वापसी की है। वो इस वक्त सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में केरल टीम की तरफ से खेल रहे हैं। 7 साल बैन झेलने के बाद वो एक बार फिर आईपीएल (IPL) खेलना चाहते हैं। साल 2013 में उन्होंने आखिरी बार इस मेगा टी-20 लीग में शिरकत की थी। हम उन 4 टीम की चर्चा कर रहे हैं जो श्रीसंत को आईपीएल नीलामी 2021 (IPL Auction 2021) में खरीद सकती हैं।  

राजस्थान रॉयल्स

एस श्रीसंत (S Sreesanth) ने साल 2013 में आखिरी बार आईपीएल (IPL) खेला था, तब वो राजस्थान रॉयल्स (RR) टीम का हिस्सा थे। इस फ्रेंचाइजी को एक काबिल तेज गेंदबाज की जरूरत है। ऐसे में वो श्रीसंत की वापसी होना ज्यादा मुश्किल नहीं है।

मुंबई इंडियंस

श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) ने फ्रेंचाइजी क्रिकेट से संन्यास ले लिया। इस टीम ने भी उनके निजी फैसले का सम्मान करते हुए उन्हें रिलीज कर दिया है। उनके तजुर्बे को देखते हुए श्रीसंत ही ऐसे भारतीय खिलाड़ी हैं जो मलिंगा को रिप्लेस कर सकते हैं। बेहद मुमकिन है कि वो आने वाले सीजन में 5 बार की चैंपियन टीम का हिस्सा हों।

किंग्स इलेवन पंजाब

एस श्रीसंत (S Sreesanth) ने साल 2008 में अपने आईपीएल करियर की शुरुआत किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) टीम से की थी और उन्होंने पहले सीजन में 19 विकेट हासिल किए थे। चूंकि पंजाब टीम में अनुभवी तेज गेंदबाजों की कमी है। ऐसे में फ्रेंचाइजी के मालिक अपने इस पुराने खिलाड़ी को दोबारा मौका दे सकती है।

चेन्नई सुपरकिंग्स

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) में अकसर उमरदराज खिलाड़ियों की भीड़ देखने को मिली है और 37 साल के एस श्रीसंत (S Sreesanth) इस टीम के लिए फिट बैठते हैं ऐसे में अगर वो पीली जर्सी में नजर आएं तो कोई ताज्जुब की बात नहीं होगी। इसके अलावा श्रीसंत के रिश्ते सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) से अच्छे रहे हैं, ऐसे में अगर धोनी सिफारिश करना चाहें तो केरल के इस क्रिकेटर के लिए चेन्नई टीम में शामिल होना मुश्किल नहीं होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER