CSK vs KXIP / 10 विकेट से जीत के बाद शेन वॉटसन ने डु प्लेसिस को लेकर कही ये बात

Zoom News : Oct 05, 2020, 08:41 AM
CSK vs KXIP: आईपीएल का रोमांच बरकरार है और कल ऐसा ही एक और रोमांचक मैच देखने को मिला। रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 13 में अपनी लगातार हार के सिलसिले तो तोड़ दिया। पंजाब ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई को 178 रनों का लक्ष्य दिया था। सीएसके के ओपनर वाटसन और डु प्लेसिस ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए टीम को 10 विकेट से जीत दिला दी। वाटसन ने जीत के बाद कहा कि वह और डु प्लेसिस एक दूसरे का साथ देते हैं।

वाटसन ने नाबाद 83 और डु प्लेसिस नाबाद 87 रन बनाए। दोनों ने समान 53 गेंदें खेलीं और चौके भी 11-11 मारे। वाटसन छक्के मारने में डु प्लेसिस से आगे रहे। वाटसन ने तीन तो डु प्लेसिस ने एक छक्का मारा। वाटसन को अपनी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

वाटसन ने मैच के बाद डु प्लेसिस के साथ बल्लेबाजी करने पर कहा, "हम एक दूसरे को अच्छी तरह से समझते हैं। कुछ गेंदबाज हैं जिन्हें खेलना डु प्लेसिस को पसंद है। वह शानदार खिलाड़ी हैं। उनके साथ बल्लेबाजी कर अच्छा लगता है।"

वाटसन बीते चार मैचों में बड़ी पारी नहीं खेल पा रहे थे। उन्होंने कहा कि कहीं कुछ तकनीकी रूप से गड़बड़ी थी। फ्रेंचाइजी के साथ काफी सारा अनुभव होने और फ्रेंचाइजी को जो सफलता मिली है, उसके कारण वह खिलाड़ियों पर भरोसा करती है। हम जानते थे कि हमें कुछ चीज अच्छी करनी होगी।

वाटसन ने कहा, "मुझे लग रहा था कि कहीं कुछ थोड़ी बहुत गड़बड़ी है, तकनीकी रूप से। इसलिए इस तरह की पारी खेलना अच्छी बात है। मैं गेंद पर अपने वजन को अच्छी तरह से इस्तेमाल कर रहा था।"

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली जीत से चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ी राहत मिली है। सीएसके की टीम अब पांच मैच में दो जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में छठे स्थान पर पहुंच गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER