IND vs BAN / ईशान किशन ने दोहरे शतक के बाद दी प्रतिक्रिया, बताया पारी के दौरान कोहली ने कैसे की मदद

Zoom News : Dec 10, 2022, 05:05 PM
Ishan Kishan Double Century IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मैच चटग्राम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए 410 रनों का लक्ष्य दिया. भारत के लिए ईशान किशन ने दोहरा शतक जड़ा. उन्होंने रिकॉर्ड तोड़ पारी खेली. ईशान और विराट कोहली के बीच मजबूत साझेदारी हुई. कोहली ने शतक जड़ा. ईशान ने दमदार पारी के बाद बताया कि कोहली उनकी किस तरह मदद की. कोहली ने उन्हें शतक से पहले एक सलाह दी थी.

ईशान ने दोहरा शतक जड़ने के बाद प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ''यहां विकेट बैटिंग के लिए अच्छी थी. मेरा इंटेंट साफ था. मेरा नाम दिग्गजों के बीच लिया गया, यह मेरे लिए खुशी की बात है. मैं 15 ओवर पहले ही आउट हो गया. मैं 300 रन बना सकता था. मैं विराट भाई के साथ बैटिंग कर रहा था तो उन्होंने बताया कि किन गेंदबाजों को टारगेट (रन बनाने के लिए) करना है. जब मैं 95 के स्कोर पर था तो बड़ा शॉट खेलना चाहता था लेकिन उन्होंने समझाया कि यह तुम्हारा पहला शतक है.''

भारतीय पारी के दौरान कोहली और ईशान के बीच 290 रनों की साझेदारी हुई. इन दोनों ही बल्लेबाजों ने 190 गेंदों का सामना किया. इस साझेदारी में कोहली ने 85 रनों का योगदान दिया. जबकि किशन ने 199 रनों का सहयोग किया. अगर ओवर ऑल स्कोर देखें तो कोहली ने 91 गेंदों का सामना करते हुए 113 रन बनाए. उन्होंने 11 चौके और 2 छक्के लगाए. जबकि ईशान ने 131 गेंदों का सामना करते हुए 210 रन बनाए. उनकी इस पारी में 24 चौके और 10 छक्के शामिल रहे. भारत ने इस मुकाबले में 50 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 409 रन बनाए. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER