IND vs ZIM / ईशान किशन से मिलने के लिए पटना से जिम्बाब्वे पहुंच गया जबरा फैन- Video

Zoom News : Aug 16, 2022, 11:23 PM
IND vs ZIM | भारतीय टीम के फैंस सात समुंदर पार करके भी अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को सपोर्ट करने के लिए चले जाते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम इस समय जिम्बाब्वे दौरे पर है, जहां टीम को 18 अगस्त से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। हरारे स्पोर्ट्स क्लब में होने वाले तीनों मुकाबले को देखने के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं। कुछ फैंस तो इतने उतावले हैं कि वे टीम इंडिया के प्रैक्टिस तक को मिस नहीं करना चाहते हैं और वे स्टेडियम के पास जाकर अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को सपोर्ट कर रहे हैं। इन्हीं फैंस मे ंएक फैन आशीष है, जोकि भारतीय टीम और खिलाड़ियों को सपोर्ट करने के लिए बिहार की राजधानी पटना से जिम्बाब्वे पहुंचे हुए हैं।

आशीष नाम का यह जबरा फैन अपने पसंदीदा क्रिेटर ईशान किशन को नेटस में बैटिंग प्रैक्टिस करता देखकर काफी उत्साहित नजर आया। इस सीरीज को कवर करने के लिए जिम्बाब्वे गए भारतीय पत्रकार विमल कुमार के साथ बातचीत में आशीष ने विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन का बहुत बड़ा प्रशंसक होने का दावा किया और कहा कि ईशान का घर पटना के कंकड़बाग में है और उनका घर भी ईशान के घर से केवल 5-10 किलोमीटर दूर है। 

आशीष ने उस स्टेडियम गेट के पास घंटों इंतजार किया, जहां भारतीय टीम अभ्यास कर रही थी और जब उसे ईशान से मिलने का मौका मिला, तो उसका धैर्य आखिरकार जवाब दे गया। ईशान उस समय चेंजिंग रूम में लौट रहा था। अनुभवी खेल पत्रकार विमल कुमार ने यह वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किया है। आशीष ने फिर ईशान से मिलकर उसे अपने बारे में बताया और उसके साथ सेल्फी भी ली। 

जबरा फैन आशीष ने ने कहा,'' मेरा नाम आशीष है, उपनाम सोनू। मैं पटना का निवासी हूं और यहां ईशान किशन और भारतीय टीम का सपोर्ट करने आया हूं। मैं तीनों मैच देखूंगा। हम सभी वास्तव में खुश हैं कि हमें खिलाड़ियों का अभ्यास देखने को मिल रहा है। मैं वास्तव में ईशान के एक दोस्त को जानता हूं। उसका नाम यशस्वी है।" 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER