देश / टाइपिंग की गलती थी: ’2021 में पास उम्मीदवार योग्य नहीं’ वाले जॉब ऐड पर एचडीएफसी बैंक

Zoom News : Aug 04, 2021, 09:09 AM
चेन्नई: एक प्राइवेट बैंक (Private Bank) का विज्ञापन इन दिनों बेहद चर्चा में है. बैंक ने ब्रांच सेल्स ऑफिसर के लिए विज्ञापन निकाला और लिखा, '2021 बैच के छात्र इस वैकेंसी के लिए पात्र नहीं हैं.' जब विवाद बढ़ा तो बैंक ने स्पष्ट किया कि जॉब के लिए दिए गए विज्ञापन में गलती हुई है. 2021 बैच के छात्र भी इंटरव्यू दे सकते हैं. 

कोरोना काल में विज्ञापन के निकाले गए अर्थ?

ऐसे समय में जब 2021 में कोरोना महामारी के चलते ऑनलाइन पढा़ई हुई है और बिना एग्जाम के पास किए गए हैं बैंक के विज्ञापन की काफी आलोचना हुई. जो छात्र अपने करियर की संभावनाओं के बारे में चिंतित हैं, एक प्राइवेट बैंक के ऐसे विज्ञापन ने निश्चित तौर पर उन्हें निराश किया होगा. मदुरै में हुए इस वॉक-इन इंटरव्यू के लिए ग्रेजुएट्स (28 वर्ष से कम उम्र) के लोगों को आमंत्रित किया गया था.

जारी करना पड़ा दूसरा विज्ञापन

विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बैंक ने दूसरा विज्ञापन जारी किया और कहा कि ये एक टाइपिंग मिस्टेक है. एचडीएफसी बैंक के प्रवक्ता ने ज़ी मीडिया को बताया कि 2021 में ग्रजुएट पास करने वाले भी आवेदन कर सकते हैं बशर्ते की वे उम्र की शर्तें पूरी करते हों. यह भी बताया कि वॉक-इन इंटरव्यू के संबंध में एक सही विज्ञापन भी जारी किया गया है.

2021 के पासआउट भी शामिल

कहा जा रहा है कि इन वैकेंसी के लिए भर्ती करते समय जिम्मेदार एजेंसी ने गलती की है. हालांकि आज (मंगलवार) को मदुरै में वॉक इन इंटरव्यू हुआ और 2021 के पासआउट भी शामिल हुए. हालांकि बैंक की गलती सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER