दुनिया / इवांका ट्रंप ने शेयर की हैदराबाद दौरे की तस्वीरें, ग्लोबल आंट्रप्रन्योरशिप समिट को पूरे हुए 3 साल

Zoom News : Dec 01, 2020, 09:06 AM
USA: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी और व्हाइट हाउस में सलाहकार इवांका ट्रम्प ने भारत के बारे में अपनी यादें साझा कीं। इवांका 2017 के वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए भारत आईं, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा किया। इवांका ने इस घटना के तीन साल बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक संदेश साझा किया।

इवांका ट्रंप ने अपने ट्वीट में लिखा, "भारत में ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट की यादें ताजा हो गईं, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कार्यक्रम में शिरकत की।" आज जब दुनिया कोरोना सहित अन्य कठिनाइयों का सामना कर रही है, भारत-अमेरिका की दोस्ती आर्थिक, सुरक्षा और अन्य क्षेत्रों में मजबूत होती जा रही है। '

आपको बता दें कि इवांका ट्रंप 2017 में हैदराबाद आई थीं, जहां 28 से 30 नवंबर तक ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट हुई थी। इवांका ने इस दौरान अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व किया था, पीएम मोदी खुद इस कार्यक्रम में मौजूद थे। इवांका ट्रम्प और पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इस दौरान रोबोट के साथ चर्चा की

गौरतलब है कि अब राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अमेरिका में चुनाव हार गए हैं और जल्द ही उनका परिवार व्हाइट हाउस को अलविदा कह देगा। इवांका ट्रम्प पिछले कुछ दिनों से वाशिंगटन से बाहर जाने के लिए भी चर्चा में हैं।

अमेरिकी मीडिया के अनुसार, इवांका ट्रम्प अपने पति और बच्चों के साथ फिर से न्यूयॉर्क में शिफ्ट हो सकती हैं जहां वह एक नई शुरुआत करेंगी। इवांका ट्रम्प पिछले कुछ वर्षों से अपने पिता के सलाहकार के रूप में दुनिया के कई देशों का दौरा कर रही हैं। महत्वपूर्ण कार्यक्रमों के साथ-साथ चैरिटी से जुड़े कार्यक्रमों में भी भाग लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER