Bigg Boss 14 / जॉन कुमार सानू लेगे निक्की के लिए फिर से बिग बॉस के घर में एंट्री

Vikrant Shekhawat : Feb 02, 2021, 09:08 AM
बिग बॉस 14 के घर में कई प्रतियोगी आए और गए, उनमें से एक जॉन कुमार सानू थे। शो में जान सानू को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। शो में निक्की तंबोली के साथ उनकी केमिस्ट्री देखी गई थी। हालांकि, गुजरते दिन के साथ, दोनों के बीच दरार आ गई और कुछ समय बाद, जन शो से समाप्त हो गया। अब खबरें हैं कि जान निक्की तम्बोली से संबंध बनाकर शो में जाने वाली हैं।

प्रवेश निक्की के कनेक्शन के रूप में जाना जाएगा!

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, जन कुमार सानू घर में एंट्री ले सकते हैं। वह निक्की तम्बोली के कनेक्शन के रूप में शो में प्रवेश करेंगे। वहीं, ऐसी भी खबरें हैं कि रुबीना की बहन ज्योतिका, राहुल महाजन और जैस्मीन भसीन शो में प्रवेश कर सकते हैं। सभी लोग 30 जनवरी से संगरोध हैं और सप्ताहांत के अंत तक घर में प्रवेश कर सकते हैं। खैर, निक्की का कनेक्शन जान को देखना काफी दिलचस्प होगा

जान निक्की से प्यार करता था

आपको बता दें कि जान निक्की को घर पर तंबोली पसंद आने लगी थी। उन्होंने निक्की के साथ अपनी भावनाओं को भी साझा किया। हालाँकि, निक्की ने जीवन को स्पष्ट कर दिया था कि उसके दिल में कुछ नहीं है। वह केवल जीवन को एक अच्छा दोस्त मानती है। घर में दोनों के बीच अच्छी दोस्ती देखी गई। हालाँकि, बीच-बीच में उनके बीच झगड़े भी होते थे। लेकिन निक्की काफी भावुक हो गई थी जब वह जीवित थी।

इन दिनों चल रहे प्लॉट की बात करें तो अर्शी खान की अली गोनी और राहुल वैद्य के साथ दोस्ती शो में खत्म होती नजर आ रही है। वहीं, अभिनव-रुबीना के साथ राखी का रिश्ता भी बिगड़ गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER