राजस्थान / राजस्थान में कोविड-19 मरीज़ के लिए आईसीयू बेड के बदले घूस लेने के आरोप में नर्स गिरफ्तार

Zoom News : May 09, 2021, 06:02 PM
जयपुर: कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहे भारत में एक तरफ लोग एक-दूसरे की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं तो दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी लोग हैं जो दूसरों की मजबूरियों का फायदा उठाकर अपनी जेबें भर रहे हैं। राजस्थान के एक निजी अस्पताल में कोरोना मरीज से आईसीयू बेड दिलवाने के बदले रिश्वत लेने का मामला सामने आया है। एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि राजस्थान के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शनिवार को एक निजी अस्पताल के एक पुरुष नर्स को सरकारी सुविधा पर कोविड -19 रोगी के लिए आईसीयू बिस्तर की व्यवस्था करने के लिए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया।

बता दें कि आरोपी की पहचान अशोक कुमार गुर्जर के रूप में हुई है।

अशोक मेट्रो मास अस्पताल में एक नर्स के रूप में काम कर रहा था।  उसने राजस्थान यूनिवर्सिटी ऑफ़ हेल्थ साइंसेज में कोविड -19 रोगी के लिए आईसीयू बेड समेत अन्य व्यवस्था करने के लिए डेढ़ लाख रुपये की मांग की थी। पुलिस महानिदेशक पुलिस, एसीबी, बीएल सोनी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि आरोपी पहले ही शिकायतकर्ता से ​​95,000 ले चुका है। उन्होंने कहा कि शिकायत का सत्यापन किया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, आरोपी को उस दौरान गिरफ्तार किया जब वह शिकायतकर्ता से 23 हजार रुपये ले रहा था। गुर्जर पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और उनके घर पर तलाशी ली जा रही है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER