बॉलीवुड / जाह्नवी की बहन खुशी कपूर ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, बिकिनी फोटोज हुई वायरल

Zoom News : Jun 18, 2021, 09:49 PM
बॉलीवुड | दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी व एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। खुशी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद करते हैं, इस बीच खुशी के लेटेस्ट फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं।

खुशी कपूर का बोल्ड अंदाज

खुशी कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी दो फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में खुशी का बोल्ड अवतार फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। खुशी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- पूल डे। इसके साथ ही उन्होंने पर्पल दिल और सूरज का इमोजी भी बनाया है। फोटोज में पर्पल बिकिनी के साथ पर्पल श्रग खुशी ने पहना हुआ है। कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि खुशी एक्ट्रेसेस को भी बोल्ड अंदाज में मात दे रही हैं।

बॉलीवुड में धमाका करेंगी खुशी

बता दें कि खुशी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज अपलोड करती हैं। फोटोज में कभी खुशी का बोल्ड अंदाज दिखता है तो कभी क्यूटनेस से वो सभी का दिल जीतती हैं। बहन जाह्नवी की तरह खुशी भी बॉलीवुड में दम दिखाना चाहती हैं। फैन्स भी खुशी के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

खुशी को लॉन्च नहीं करेंगे बोनी कपूर

खुशी फिल्मी दुनिया जॉइन करना चाहती हैं। हालांकि उनके पिता बोनी कपूर ने ये बात क्लीयर कर दी थी कि वह खुशी को लॉन्च नहीं करेंगे। एक लीडिंग डेली से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था कि मेरे पास रिसोर्सेज हैं पर मैं खुशी के बजाय किसी और को लेना पसंद करूंगा क्योंकि मैं उनका पिता हूं और ऐसे इंसान ज्यादा नरमी बरतने लगता है। एक फिल्ममेकर के तौर पर ऐसा करना सही नहीं है और एक एक्टर के लिए भी ये ठीक नहीं है। मैं चाहता हूं कि खुशी अपनी जगह खुद बनाए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER