बॉलीवुड / Khushi Kapoor ने बिकिनी पहन फ्लॉन्ट किए अपने टैटू, PHOTO ने मचाया तहलका

Zoom News : Jun 06, 2021, 01:15 PM
बॉलीवुड | श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की सबसे छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने कुछ महीने पहले अपना इंस्टाग्राम पेज सार्वजनिक किया था। तब से, वह अपनी अनदेखी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं जो तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। खुशी ने अपनी बहन और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ 'बीएफएफ्स विद वोग' के साथ टॉक शो की शुरुआत की थी। शो में, स्टार किड ने खुलासा किया था कि उनकी बॉडी पर एक ऐसा टैटू है जिससे उसके पिता अनजान हैं।

फ्लॉन्ट किया अनदेखा टैटू

अब, अपनी नई पोस्ट में, खुशी ने अपने तीन टैटू फ्लॉन्ट करके सबको हैरत में डाल दिया है। उन्होंने एक sunkissed सेल्फी शेयर की है। सेल्फी में खुशी वी-नेकलाइन ब्लू फ्लोरल बिकिनी पहने हुए समर लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने हेयर बन बांधकर और कान के पीछे एक फूल लगाकर अपने लुक को कंप्लीट किया है। देखिए ये फोटो...

क्या लिखा है टैटू में

खुशी ने अपनी फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, 'टीबी।' खुशी के टैटू की बात करें तो उन्होंने अपने परिवार के सभी लोगों के जन्मदिन को रोमन अंकों में लिखवाया है, जबकि दूसरा उनके सबसे अच्छे दोस्त के नाम है। तीसरा टैटू उनकी पीठ पर है जिसमें लिखा है, 'खुद की राह बनाओ।'

मां ने किया था टैटू के लिए मना

लेकिन ऐसा लगता है कि कपूर्स की छोटी बेटी खुशी अपनी इस फोटो में अपना एक नया टैटू दिखाना चाह रही हैं, उनकी बांह पर एक पेड़ नुमा डिजाइन भी नजर आ रही है। बता दें कि जब जान्हवी से टॉक शो में पूछा गया कि क्या उन्हें टैटू बनवाने में दिलचस्पी है, तो उन्होंने खुलासा किया कि उनकी मां श्रीदेवी ने खुशी के टैटू बनवाने की बात को अस्वीकार कर दिया था। 

क्या कर रहीं हैं खुशी

खुशी के बारे में बात करें तो वह वर्तमान में न्यूयॉर्क में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी कर रही हैं और जल्द ही एक्टर बनने के लिए तैयारी में जुटी हैं। वह अपनी मां श्रीदेवी और बहन जाह्नवी के नक्शेकदम पर चलने की योजना बना रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER