मंनोरजन / रिलेशनशिप में हैं जसलीन मथारू, जल्द ही लेंगी ब्वॉयफ्रेंड संग 7 फेरे

Live Hindustan : Jul 23, 2020, 07:23 AM
Mumbai: टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ से लाइमलाइट में आने वाली जसलीन मथारू एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। आपको बता दें कि वह इस शो में अपने गुरु, भजन सम्राट अनूप जलोटा संग नजर आई थीं। अब खबर आ रही है कि जसलीन मशारू ने अपना हमसफर चुन लिया है। वह अनूप जलोटा संग नहीं बल्कि डॉ. अभिनीत गुप्ता संग शादी करने जा रही हैं। अभिनीत गुप्ता एक कॉस्मेटिक सर्जन हैं। जसलीन ने बताया कि उनकी और अभिनीत की पहली मुलाकात अनूप जलोटा द्वारा कराई गई थी। अनूप जी ने मुझे बताया था इनके बारे में और अभिनीत एक कॉस्मेटिक सर्जन हैं। उनके इंदौर, भोपाल और पुणे में क्लीनिक हैं। 

जसलीन मथारू ने आगे कहा कि जहां तक हमारी शादी की बात है तो अभी अभिनीत चाहते हैं कि मैं काम करूं। अपने करियर पर पूरी तरह से फोकस करूं। 2-3 साल तो शादी हमारे दिमाग में नहीं है, क्योंकि करियर बनाने में बहुत वक्त लग जाता है। अभी ‘वो मेरी स्टूडेंट’ के चार एपिसोड बचे हैं। उसके पूरा होने के बाद मैं ‘नच बलिए’ या ‘खतरों के खिलाड़ी’ करूंगी। मुझे बहुत अच्छा लगेगा एक बार फिर से किसी रिएलिटी शो में काम करना।

आपको बता दें कि जसलीन मथारू बिग बॉस के अलावा एक और रिएलिटी शो कर चुकी हैं, जिसका नाम ‘मुझसे शादी करोगी’ था। हालांकि, कोरोना के कारण यह शो पूरा नहीं हो पाया और सभी कंटेस्टेंट्स को उनके घर वापस भेज दिया गया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER