Bigg Boss 14 / जैस्मिन हुई घर से बेघर, सलमान खान हो गए भावुक

Zoom News : Jan 09, 2021, 10:41 AM
बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार में इसके बाद दर्शकों को बड़ा झटका लगने वाला है। खबर है कि शो में इस बार जैस्मीन भसीन को बाहर कर दिया गया है। सलमान खान वीकेंड का वार में एक्शन के लिए जैस्मीन का नाम लेंगे। बिग बॉस की खबरी के मुताबिक, इस हफ्ते वोटिंग ट्रेंड में जैस्मीन भसीन और अभिनव शुक्ला सबसे नीचे थे। अब ताजा जानकारी के अनुसार, बिग बॉस खबरी ने बताया कि इस हफ्ते जैस्मीन भसीन घर से बेघर होने वाली हैं। सलमान खान ने अपनी बेदखली की घोषणा खबर के मुताबिक, इस घोषणा के दौरान सलमान की आंखों में भी आंसू आ गए। पहले यह भी चर्चा थी कि जैस्मिन भसीन गुप्त कमरे में रहेंगी, लेकिन अब खबरी ने भी इसकी पुष्टि कर दी है। खबरी ने बताया कि जैस्मीन भसीन गुप्त कमरे में नहीं रहेंगी, उन्हें घर से निकाल दिया गया है।

जैस्मीन भसीन अब तक शो में अच्छा खेल रही थीं। हर बार वीकेंड के वार में सलमान खान किसी ना किसी बात पर जैस्मिन की टांग फैलाते थे। सलमान ने उन्हें टीवी की कैटरीना कैफ भी कहा है। सलमान के साथ जैस्मिन की मस्ती भी साफ दिख रही है। हालांकि, पिछले सप्ताहांत के युद्ध में राखी सावंत की नाक की चोट के कारण, सलमान ने जैस्मीन को बहुत डांटा। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा था कि जैस्मिन अच्छी नहीं लगती हैं।

जैस्मिन के निष्कासन से पहले, बता दें कि वीकेंड वार के लिए इस झटके के अलावा, एक आश्चर्य भी है। शो में चल रहे फैमिली वीक में शनिवार को जैस्मीन के माता-पिता नजर आने वाले हैं। वे शो में जैस्मीन को खेल से जुड़ी बातें समझाएंगे और अली गोनी के बारे में भी बात करेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER