BIG BOSS 14 / 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट ने लगाया हॉटनेस का तड़का, सिर्फ स्वेटर पहन शेयर की ऐसी तस्वीर

Zoom News : Jan 24, 2022, 07:40 PM
'बिग बॉस 14' में नजर आ चुकीं जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) इन दिनों अली गोनी को डेट कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सिर्फ स्वेटर पहनकर तस्वीर शेयर कर दी जो फैंस का ध्यान खींच रही है.

पहना सिर्फ स्वेटर

'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) काफी बोल्ड हो गई हैं. इस कड़कड़ाती ठंड में जहां लोगों के लिए एक स्वेटर कम पड़ रहा है तो वहीं एक्ट्रेस ने सिर्फ स्वेटर पहनकर फोटो शेयर कर दी है. ये तस्वीर एक्ट्रेस की ओर फैंस का ध्यान खींच रही है.

ढा रहीं कहर

इस लेटेस्ट तस्वीर में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) लाइट पर्पल कलर का स्वेटर पहने हुई हैं. एक्ट्रेस तस्वीर में जमीन पर बैठी पोज देती नजर आईं. जिसमें उनके लुक्स और अदाएं कातिलाना लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए जैस्मिन ने लाइट मेकअप के साथ हेयर ओपन किया है.

इससे पहले वायरल हुई थी चूड़ा पहने तस्वीर

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर की बात करें तो इस फोटो में जैस्मिन नई नवेली दुल्हन की तरह सजी हुई थीं. उनके हाथों में लाल चूड़ा नजर आया जिसने सबकी निगाहें अपनी ओर खींच ली थीं. जैस्मिन (Jasmin Bhasin) की इस तस्वीर को देख फैंस तरह-तरह के कयास लगाने लगे थे.  हर कोई जानना चाहता था क्या सच में जैस्मिन ने अली गोनी से निकाह कर लिया? इस तस्वीर पर कुछ ही देर में हजारों कमेंट्स आ गए थे. हर दूसरे कॉमेंट में यही सवाल दिखा क्या अली गोनी के साथ गुपचुप तरीके से जैस्मिन भसीन मिसेज गोनी बन चुकी हैं.

'बिग बॉस' में हुआ था प्यार

बता दें कि जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्हें आखिरी बार रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 14) में देखा गया था. हालांकि, वह शो की विनर नहीं बन पाई थीं. लेकिन अली गोनी (Aly Goni) संग रिश्ते को लेकर खूब चर्चा में रहीं. बिग बॉस के घर में जैस्मिन (Jasmin Bhasin) और अली (Aly Goni) ने अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER