Bigg Boss 14 / जैस्मीन भसीन ने रिजेक्ट होने की वजह से की सुसाइड की कोशिश, फिर ...

Zoom News : Dec 01, 2020, 02:39 PM
बिग बॉस 14 के सोमवार के एपिसोड में, सभी प्रतियोगियों ने अपने काले राज खोले। जैस्मीन भसीन ने भी अपने जीवन का एक ऐसा रहस्य बताया, जिसे वह अपने जीवन की सबसे बड़ी गलती मानती हैं। जैस्मिन ने कहा कि उसने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। जैस्मिन ने कहा, 'आज मैं वह रहस्य बताने जा रही हूं, जो मैंने आज तक किसी को नहीं बताया। क्योंकि वह रहस्य मेरे जीवन की सबसे बड़ी भूल है। ' जैस्मिन ने कहा, 'मेरे चेहरे और शरीर पर बहुत गंदे निशान थे। जिसके कारण, जब भी मैं ऑडिशन देने गया, मैं बार-बार रिजेक्ट हो गया। 'और 8 से 10 रिजेक्शन के साथ बार-बार घर आते हैं। उन ख़ारिजियों ने एक समय में मुझे तोड़ दिया। मैंने हार मान ली थी। मुझे लगा कि मैं कुछ नहीं कर सकता। मैं इसके लायक नहीं हूं।

आगे जैस्मिन ने कहा- 'एक दिन मैंने अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला किया। मैंने बहुत सारी यादृच्छिक दवाएं एकत्र कीं और उनकी ओवरडोज़ लेकर अपने जीवन को समाप्त करने की कोशिश की। क्योंकि मैं पूरी तरह से हार गया था। मैं समझ नहीं पा रहा था कि क्या करूं। लेकिन मैं किस्मत से बच गया था।

'तब मैं समझ गया कि मैंने अपने जीवन की सबसे बड़ी गलती की है। और जब यह सांस चल रही है, तो हर मुश्किल को दूर किया जा सकता है। लड़े जा सकते हैं, कायरों की तरह पराजित नहीं। आज इसका नतीजा यह है कि आज मेरे पास सब कुछ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER