Bigg Boss 14 / जैस्मिन भसीन के सबसे अच्छे दोस्त अली गोनी होंगे शो के सबसे महंगे कंटेस्‍टेंट, जल्द करेगे घर में एंट्री

Zoom News : Oct 29, 2020, 04:09 PM
बिग बॉस 14 में, इस हफ्ते तीन नए प्रतियोगियों की वाइल्ड कार्ड एंट्री की गई। खबर है कि जल्द ही बिग बॉस के घर में एक और एंट्री होने वाली है। ये है मोहब्बतें फेम अली गोनी जल्द ही घर में एंट्री लेने वाले हैं। कहा जा रहा है कि बिग बॉस 14 में पहुंचने वाले प्रतियोगियों में से, वे सीजन के सबसे महंगे प्रतियोगी भी होंगे।कहा जा रहा है कि बिग बॉस 14 में पहुंचने वाले प्रतियोगियों में से, वे सीजन के सबसे महंगे प्रतियोगी भी होंगे। टेलीचकर की एक रिपोर्ट के अनुसार, अली गोनी को बिग बॉस के लिए एक प्रस्ताव मिला है, जिसके लिए उन्होंने एक हां भी दी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, वह नवंबर के पहले सप्ताह में बिग बॉस 14 में प्रवेश करेंगी। हालांकि सीज़न की शुरुआत में निर्माताओं ने उनसे संपर्क किया, लेकिन वह उन दिनों अपने अन्य कामों में व्यस्त थीं, जिसके कारण वह पहले शो में एंट्री नहीं कर सकीं। अली गोनी और जैस्मीन भसीन दोनों अच्छे दोस्त हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहे हैं। घर में अली की एंट्री से जैसमीन को अच्छा सपोर्ट मिल सकता है।

हाल के एपिसोड में, लोग तुच्छ मामलों पर जैस्मीन के रोने को नहीं समझते हैं। जैस्मिन को केवल खेल के दौरान रोते हुए देखा जाता है, जिसमें अली उसके संरक्षक के रूप में उभर सकते हैं। अली गोनी की फीस के बारे में चर्चा है कि वह बिग बॉस 14. में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले प्रतियोगी होंगे। ऐसी खबरें हैं कि अली गोनी की फीस 3.5 लाख या 4 लाख प्रति सप्ताह हो सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER