Bigg Boss 14 / जैस्मीन नहीं है रुबीना की अब भरोसेमंद दोस्त, दोनों के बीच हुआ विवाद

Zoom News : Dec 20, 2020, 05:43 PM
बिग बॉस 14 में सभी ने जैस्मीन भसीन और रुबीना दिलैक की दोस्ती देखी। उनकी दोस्ती में दरार का एक नमूना हाल के दिनों में भी सामने आया है। लेकिन उन्होंने फिर से उनसे दोस्ती कर ली, लेकिन अब उनके पास जो रिश्ता था, वह शायद ही बचा हो। इस मुद्दे पर, वीकेंड के युद्ध को एक बार फिर रुबीना और जैस्मीन के बीच एक बहस के रूप में देखा जाएगा।

शो के आगामी एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें रुबीना और जैस्मीन के बीच ट्रस्ट के मुद्दों को देखा गया था। दरअसल, एक कॉल करने वाली रुबीना से पूछती है कि क्या वह अब भी जैस्मीन पर भरोसा करती है। रुबीना इसका जवाब देती है। रुबीना कहती हैं- ट्रस्ट अब उतना नहीं है। यह बात जैस्मीन को चुभती है। जैस्मिन ने रुबीना पर भड़कते हुए कहा - दोस्ती का कोई मतलब नहीं है अगर कोई भरोसा नहीं है।

एक बार फिर, दोनों के बीच लड़ाई होती है। रुबीना जैस्मीन से कहती है - तुम वो बच्चे हो जो उसकी ज़रूरतों के हिसाब से चुड़ैल बन जाता है और उसकी ज़रूरतों के मुताबिक वो कहता है कि मेरा भगवान मेरी नकारात्मकता में आ गया है।

रुबीना को जैस्मिन का यह अवतार कृत्रिम लगा। जैस्मीन भी रुबीना को जवाब देती है कि यह स्थिति को संभालने का उसका तरीका है। विश्वास को लेकर दोनों के बीच बहस होती दिख रही है

ज्ञात हो कि हाल ही में पंचायत टास्क में रुबीना और जैस्मीन के बीच जमकर लड़ाई हुई थी। जैस्मिन ने रुबीना से कहा था कि अगर वह चाहे तो निजी बातों का भी खुलासा कर सकती है।

इस पर रुबीना बहुत नाराज हुईं। उन्होंने जैस्मिन से यह भी कहा कि अगर वह अपना स्तर कम करना चाहती है, तो सभी के सामने व्यक्तिगत बातें बोलें। बाद में जैस्मिन ने कहा कि यह उन्हें खेल से नष्ट करने की एक रणनीति थी। वो ऐसा कुछ नहीं करने वाली थी।

लेकिन उस कार्य के बाद, दोनों में मतभेद हो गया और बात काफी बढ़ गई। कुछ समय के बाद, दोनों के बीच दोस्ती हुई, लेकिन इस बार दोनों अपने दायरे में रहे और इस रिश्ते को आगे बढ़ाया। अब वीकेंड के वार में पता चल जाएगा कि कौन किस पर और कितना भरोसा करता है। रुबीना के भरोसे के मुद्दे कहां और क्यों खत्म हुए। यह दोस्ती का रिश्ता कितना मजबूत है, यह आने वाले दिनों में ही पता चलेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER