बॉलीवुड / शाहरुख खान के बेटे आर्यन के सपोर्ट में आए जावेद अख्तर, कहा- हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ती है

Zoom News : Oct 20, 2021, 06:31 AM
बॉलीवुड | ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Case) के मामले को लेकर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि अपने ‘हाई प्रोफाइल’ मिजाज के कारण हिन्दी सिनेमा उद्योग जांच के दायरे में है और उसे इसकी ’कीमत’ चुकानी पड़ती है।

बिना नाम लिए जावेद अख्‍तर ने आर्यन का किया सपोर्ट

'चेंजमेंकर्स' नाम की किताब के लॉन्‍च इवेंट में मौजूद जावेद अख्‍तर ने शाहरुख और आर्यन का नाम लिए बिना उनका समर्थन किया। इवेंट में ये यह पूछने पर कि क्या उन्हें ऐसा लगता है कि बॉलीवुड को लगातार निशाना बनाया जा रहा है? इसका जवाब देते हुए जावेद अख्तर ने कहा, ‘फिल्मी जगत को हाई प्रोफाइल होने के नाते यह कीमत चुकानी पड़ती है। जब आप हाई प्रोफाइल होते हैं तो, लोगों को आपको नीचे गिराने और आप पर कीचड़ उछालने में मजा आता है। वहीं अगर आपकी कोई प्रोफाइल न हो, आपको कोई नहीं जानता है तो आप पर पत्थर उछालने का किसी के पास वक्त नहीं है?’ 

1 बिलियन डॉलर के कोकीन को लेकर कोई खबर नहीं

जावेद आगे कहते हैं कि पोर्ट पर पकड़े गए 1 बिलियन डॉलर के कोकीन को लेकर कहीं एक भी हेडलाइन नहीं पढ़ी मगर 1.30 लाख का चरस या गांजा पकड़ा गया है तो ये एक नेशनल न्यूज बन गई है। पांचवें या छठें पेज पर खबर छप जाया करती हैं और फिर कहा जाता है कि हम इस पोर्ट पर जहाज ही नहीं आने देंगे। अरे जो मिला है, उसके बारे में तो पहले बात करो।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER