बॉलीवुड / 'जवानी जानेमन' एक्ट्रेस आलिया ने कहा- बेड पर मिल जाये कार्तिक आर्यन तो करेंगी यह काम

Live Hindustan : Jan 25, 2020, 10:56 AM
बॉलीवुड डेस्क | पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला जल्द ही सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और अब सभी को फिल्म की रिलीज का इंतजार है। आलिया और सैफ इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। तो इसी इंटरव्यू के दौरान आलिया से कार्तिक आर्यन को लेकर बड़ा ही मजेदार सवाल पूछा जिसका एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया कि सभी सुनकर शॉक्ड हो गए।

दरअसल, आलिया से पूछा गया कि अगर वह सुबह सोकर उठें और उन्हें अपने बेड पर कार्तिक आर्यन दिखें तो वह क्या करेंगी। इस पर आलिया ने कहा, 'कुछ नहीं करूंगी, मुझे कोई हैरानी नहीं होगी' इसके बाद आलिया तुरंत अपनी बात को कवर करने लगीं और हंसते हुए कहती हैं, 'नहीं मेरा मतलब कुछ और था'।

आलिया से फिर उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'मैं बहुत सिंपल हं सिंगल के लिए, रिलेशनशिप के लिए मैं बहुत कॉम्पलिकेटेड हूं, लेकिन हां मैं इस इंडस्ट्री के लिए सही हूं।'

आलिया की फिल्म 'जवानी जानेमन' की बात करें तो इसमें सैफ 40 साल के एक आदमी का किरदार निभा रहे हैं जिसे जिम्मेदारियां नहीं पसंद और वह अपनी लाइफ खुलकर जीना चाहता है। लेकिन तभी उसकी लाइफ में होती है उसकी बेटी(आलिया) की एंट्री। बेटी के आने के बाद सैफ की लाइफ में क्या होता है वही इस फिल्म में देखने को मिलेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER