बॉलीवुड / अलाया के पास ऐसा क्या है जो अनन्या पांडे के पास नहीं है?, एक्ट्रेस ने दिया यह मजेदार जबाब

AajTak : Jan 27, 2020, 07:20 AM
बॉलीवुड डेस्क | एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला अपनी फिल्म जवानी जानेमन को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। वे इस फिल्म में सैफ अली खान और तब्बू के साथ काम कर रही हैं। फिल्म के प्रमोशन्स में बिजी अलाया अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई कहानियां शेयर कर रही हैं जिससे फैंस को उनकी पर्सनैलिटी से रूबरू होने का मौका मिल रहा है। हाल ही में उन्होंने अपने एक जवाब के सहारे बताया कि वे नेपोटिज्म जैसे विवादित मुद्दे पर अनन्या पांडे से बेहतर जवाब दे सकती थीं। 

अलाया ने जूम चैट शो के रैपिड फायर राउंड में बताया कि अलाया के पास ऐसा क्या है जो अनन्या पांडे के पास नहीं है? इस पर अलाया ने कहा कि उनके पास नेपोटिज्म के लिए अनन्या पांडे से बेहतर जवाब है। अलाया ने कहा कि मुझे लगता है कि अनन्या जो समझाने की कोशिश कर रही थीं, उसमें कहने के लिए काफी कुछ था लेकिन वो इसे ठीक ढंग से नहीं कह पाई थीं। कुछ शब्दों को सुनकर उन्हें गलत सेंस में लेना काफी आसान काम है।

गौरतलब है कि अनन्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके पिता चंकी पांडे कभी कॉफी विद करण शो पर नहीं आए हैं और ना ही उन्होंने किसी धर्मा फिल्म में काम नहीं किया है। इसलिए उनके लिए इंडस्ट्री में मकाम हासिल करना आसान नहीं था। अनन्या के इस बयान के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। 

बता दें कि पूजा बेदी ने साल 1994 में फरहान फर्नीचरवाला से शादी रचाई थी। हालांकि 9 साल की शादी के बाद साल 2003 में उनका तलाक हो गया था। पूजा ने अकेले ही आलिया की देखभाल और परवरिश की। पिछले साल पूजा बेदी ने बताया था कि उन्होंने अपने ब्यॉयफ्रेंड मानेक कॉन्ट्रेक्टर से सगाई कर ली है। आलिया ने अपनी मां के रिलेशनशिप को लेकर भी अपनी बात रखी थी। उन्होंने बताया था कि पूजा बेदी अपना काफी समय गोवा में बितातीं हैं। वे जल्द ही मानेक कॉन्ट्रेक्टर से शादी कर लेंगीं। आलिया ने मानेक के बारे में भी पॉजिटिव बातें कहीं थीं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER