Jayeshbhai Jordaar Movie Review / फैंस बोले- बोरिंग है 'जयेशभाई जोरदार' फिल्म

Zoom News : May 13, 2022, 02:14 PM
रणवीर सिंह और शालिनी पांडे की फिल्म जयेशभाई जोरदार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में, रणवीर ने हल्के-फुल्के गुजराती व्यक्ति की भूमिका निभाई है, जो अपने अजन्मे बच्चे की रक्षा के लिए काफी सारे बाधाओं सले गुजरता है. फिल्म में रणवीर के पिता की भूमिका बोमन ईरानी ने निभाई है. वो इस फिल्म में एक गुजराती सरपंच बने हैं, जो समाज में पुरुषों और महिलाओं के बीच समान अधिकारों में विश्वास करते हैं


ऐक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'जयेशभाई जोरदार' रिलीज हो चुकी है। फैंस थिएटर में दिव्यांग ठक्कर (Divyang Thakkar) के निर्देशन में बनी 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) का लुत्फ ले रहे हैं। फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख फैंस सोशल मीडिया पर 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar Twitter Reaction) का रिव्यू कर रहे हैं। फैंस बता रहे हैं कि आखिर 'जयेशभाई जोरदार' कैसी फिल्म हैं? क्यों देखनी चाहिए? क्या खामियां हैं?


बता दें 'जयेशभाई जोरदार' एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसे लिखा और डायरेक्ट किया है दिव्यांग ठक्कर ने। फिल्म को आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में रणवीर सिंह गुजरात के स्टाइल में नजर आ रहे हैं। उनके अलावा फिल्म में शालिनी पांडे(Shalini Pandey), बोमन ईरानी, रत्ना पाठक शाह और अन्य कलाकार भी हैं। आइए आपको बताते हैं कि रणवीर सिंह (Jayeshbhai Jordaar Social Media Reaction) के फैंस को 'जयेशभाई जोरदार' कैसी लगी? या रणवीर सिंह फैंस की उम्मीदों पर खरे उतरे या नहीं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER