पंचकूला / जेई ने कहा- बहुत देखे हैं तेरे जैसे, वहम निकाल दूंगा, भड़के पार्षद ने सिर फोड़ दिया

Zoom News : Mar 26, 2022, 12:01 PM
हरियाणा के पंचकूला में विकास कार्यों के मामले में सेक्टर-14 नगर निगम कार्यालय में वार्ड नंबर-6 के पार्षद पंकज कुमार और जूनियर इंजीनियर रोहित सैनी के बीच जमकर लात घूंसे चले। डिप्टी नगर निगम कमिश्नर दीपक सुरा के कार्यालय में हुई कहासुनी के बाद दोनों पक्ष नगर निगम कमिश्नर धर्मवीर सिंह के कार्यालय में पहुंच गए। उस वक्त निगम कमिश्नर कार्यालय में मौजूद नहीं थे। 

आपसी कहासुनी इतनी बढ़ गई कि पार्षद और जेई में मारपीट शुरू हो गई। इस झगड़े में जेई का सिर फट गया जबकि पार्षद को भी हल्की चोटें आई हैं। पार्षद का आरोप है कि जेई ने अपशब्द कहने के साथ ही काम नहीं करने की धौंस दी। इस दौरान जेई ने कहा कि तेरे जैसे पार्षद बहुत देखे हैं, तेरा वहम निकाल दूंगा।  

सेक्टर-14 थाना पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांच के बाद दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए। इसमें जेई रोहित सैनी की शिकायत पर वार्ड नंबर-6 के पार्षद पंकज, देवी नगर के पार्षद अक्षय चौधरी और अन्य के खिलाफ धारा-148, 149, 186, 332, 353, 427 व 506 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। दोनों का पुलिस ने सेक्टर-6 के नागरिक अस्पताल में मेडिकल कराया। 

मामले की सूचना मिलते ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन भी सेक्टर-14 थाने पहुंचे। बताया जा रहा है कि किसी विकास कार्य को लेकर जूनियर इंजीनियर रोहित सैनी और पार्षद पंकज के बीच बहस शुरू हुई। देखते ही देखते बहस इतनी बढ़ गई कि पार्षद और जेई के बीच हाथापाई की नौबत आ गई और बात मारपीट तक पहुंच गई।

पार्षद पंकज ने जेई रोहित सैनी पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। जिस समय दोनों के बीच यह विवाद हुआ दोनों डिप्टी नगर निगम कमिश्नर दीपक सुरा के कमरे में मौजूद थे। इसके बाद जूनियर इंजीनियर रोहित सैनी नगर निगम कमिश्नर के कमरे में चले गए। वहीं, पार्षद पंकज भी एमसी कमिश्नर धर्मवीर सिंह के कमरे में आ पहुंचे। वहां फिर से दोनों के बीच बहस हो गई। इसके बाद पार्षद पंकज और जेई रोहित सैनी के बीच जमकर मारपीट हुई।  

क्यों हुई लड़ाई 

विकास कार्य को लेकर पहले जेई रोहित सैनी और पार्षद पंकज के बीच बहस शुरू हुई। इसके बाद जूनियर इंजीनियर रोहित सैनी ने वार्ड नंबर-6 के पार्षद पंकज से बदसलूकी करनी शुरू कर दी। डीएमसी दीपक सुरा ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वे रुके नहीं और पार्षद के खिलाफ बोलते रहे। वार्ड नंबर-17 के पार्षद अक्षयदीप चौधरी ने भी रोहित सैनी को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माने। इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई शुरू हुई। इस मामले में पार्षद पंकज ने आरोप लगाया है कि जेई रोहित सैनी ने उनसे बदसलूकी की और जातिसूचक शब्द भी बोले। वहीं जेई रोहित सैनी ने बताया कि पार्षद पंकज के वार्ड का जेई वह नहीं हैं। उसके बाद भी पार्षद ने मेरे साथ बहस की और चोट पहुंचाई। 

पहले भी कई लोगों से उलझ चुके हैं जेई 

जेई रोहित सैनी का अन्य पार्षदों के साथ भी पहले विवाद हो चुका है। रोहित सैनी का चौथी बार झगड़ा हुआ है। इससे पहले भी रोहित सैनी जेई प्रवीण मलिक से उलझे थे। इस दौरान दोनों पक्षों को चोटें आई थीं। साथ ही एक ठेकेदार से भी इनका झगड़ा हो चुका है। इसके अलावा सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर के कमरे में एक ठेकेदार और जेई के बीच हाथापाई हुई थी। पार्षद पंकज ने बताया कि आज भी डीएमसी दीपक सुरा के कमरे में जब बहस शुरू हुई तो डीएमसी ने रोहित सैनी को चुप होने के लिए कहा लेकिन वह नहीं माने और पार्षद पंकज से कहने लगे कि तेरे जैसे बहुत पार्षद देखे हैं, तेरा वहम निकाल दूंगा। इसके बाद मामला बढ़ गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER