RIP / 'नट्टू काका' को नम आंखों से 'जेठालाल' ने दी आखिरी विदाई, श्रद्धांजलि देने पहुंची तारक मेहता की टीम

Zoom News : Oct 04, 2021, 06:33 PM
तारक मेहता का उल्टा चश्मा (taarak mehta ka ooltah chashmah) में नट्टू काका (Nattu Kaka) का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक (Ghanshayam Nayak) का बीते रोज निधन हो गया। वे 76 साल के थे और पिछले एक साल से कैंसर से पीड़ित थे। अप्रैल के महीने में घनश्याम नायक के गले में कुछ स्पॉट्स पाए गए थे, जिसके बाद उनका ऑपरेशन हुआ था। घनश्याम नायक फैंस के बीच नट्टू काका के नाम से फेमस थे। उनके निधन से तारक मेहता के फैंस को झटका लगा है। फैंस का कहना है कि अब कौन सेठजी से पगार बढ़ाने के लिए कहेगा।

तारक मेहता की पूरी टीम ने घनश्याम नायक को श्रद्धांजलि दी है। सोमवार सुबह करीब 11 बजे कांदिवली वेस्ट में उनका अंतिम संस्कार(Funeral) किया गया। इस दौरान तारक मेहता की पूरी टीम उनके अंतिम दर्शन को पहुंची थीं। जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने नम आँखों से नट्टू काका को अंतिम विदाई(Funeral) दी।

बबीता जी का किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता ने भी पोस्ट कर घनश्याम नायक को याद किया। इसके अलावा वे अंतिम संस्कार(Funeral) में शरीक होने भी पहुंची थीं। उनके चेहरे पर किसी अपने को खोने जैसा भाव साफ नजर आया।

वहीं दिलीप जोशी अंतिम संस्कार(Funeral) के दौरान भावुक दिखाई दिए। नट्टू काका और जेठालाल का 13 साल का सफर अब खत्म हो गया। हालांकि वे फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे।

भव्य गांधी, तन्मय वेकारिया, असित मोदी समेत तारक मेहता की पूरी टीम ने घनश्याम नायक को श्रद्धांजलि दी। दिलीप जोशी उन्हें अंतिम विदाई(Funeral) देते हुए रो पड़े।

घनश्याम नायक को पिछले साल अप्रैल महीने में कैंसर का पता चला था। लेकिन बावजूद इसके वह लगातार शूटिंग करते रहे थे। नट्टू काका का कुछ महीने पहले ही ऑपरेशन हुआ था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह एक बार को कोरोना वायरस से बच भी जाएंगे लेकिन अगर उन्हें अभिनय से दूर रखा गया तो वह पक्का मर जाएंगे। उन्होंने इच्छा जताते हुए कहा था कि वह अपने चेहरे पर मेकअप लगाकर दुनिया को अलविदा कहना चाहते हैं।

घनश्याम नायक इस लोकप्रिय धारावाहिक से 13 साल से जुड़े हुए थे। तभी से लोग उन्हें नट्टू काका के नाम से जानते हैं। इस शो के अलावा घनश्याम खाकी, शिकारी, तेरे नाम, घातक, चाइना गेट, बरसात, आंदोलन, क्रांतिवीर, तिरंगा जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER