ग्रेटर नोएडा / स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 7 लड़कियों को पकड़ा आपत्तिजनक स्थिति में, 18 लोग गिरफ्तार

Zoom News : Dec 08, 2020, 09:26 AM
UP: पुलिस ने यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक स्पा सेंटर पर छापा मारा और 7 महिलाओं सहित 18 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि छापेमारी के दौरान वे वहां अलग-अलग कमरों में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए थे। पुलिस ने वहां से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। लगातार शिकायतों के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की।

मामला ग्रेटर नोएडा के जगत फार्म कमर्शियल कॉम्प्लेक्स का है। जहां सोमवार शाम को पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारा। पुलिस ने स्पा सेंटर में अलग-अलग कमरों में कई युवक और युवतियों को पकड़ा। यही नहीं, युवक और युवतियों के पास से पैसे, कंडोम और अन्य सभी आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं। पुलिस ने मौके से 7 महिलाओं सहित कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया।

पुलिस स्पा सेंटर के संचालक और युवक और युवतियों को बीटा -2 थाने ले आई। इन लोगों से पूछताछ की जा रही है। कुछ लोगों ने पुलिस से शिकायत की थी कि जगत फार्म में चल रहे स्पा सेंटर में देह व्यापार का एक अनैतिक कारोबार चल रहा है। पुलिस ने जांच की और आरोपों को सही पाया। इसके बाद ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह के निर्देश पर मंगलवार शाम स्पा सेंटर पर छापा मारा गया।

बीटा -2 कोतवाली के एसएचओ सुजीत उपाध्याय भारी पुलिस बल के साथ स्पा सेंटर पहुंचे। पुलिस की छापेमारी से स्पा सेंटर में हड़कंप मच गया। इस दौरान संचालक और वहां आए युवक-युवतियों को भागने का कोई मौका नहीं मिला। जब पुलिस ने प्रत्येक कमरे की खुलेआम तलाशी ली, तो सभी युवक और लड़कियां पकड़े गए। इनमें से अधिकांश आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए।

पुलिस का कहना है कि स्पा सेंटर के संचालक सहित सभी युवक और युवतियों को गिरफ्तार कर कोतवाली लाया गया है। इन सभी से वहां पूछताछ की जा रही है। आरोपी युवक और महिलाओं के रिश्तेदारों को भी जानकारी दी गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER