मंनोरजन / टीवी शो में जिया खान की बहन ने किया बड़ा खुलासा- साजिद खान ने कहा टॉप और ब्रा उतारो ...

Zoom News : Jan 19, 2021, 08:04 AM
बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ एक्टर्स ऐसे रहे हैं जिन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। इनमें से एक नाम फिल्म निर्देशक साजिद खान का भी है। साजिद खान पर वर्ष 2018 में कुछ महिलाओं द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था। अब एक बार फिर उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। इस बार उन पर दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की बहन करिश्मा ने आरोप लगाया है। उनके मुताबिक, साजिद खान ने जिया से शादी की थी। पिछले हफ्ते बीबीसी पर एक टीवी कार्यक्रम जारी किया गया था जो बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान पर आधारित है। यह केवल यूनाइटेड किंगडम में जारी किया गया है। इस वेब सीरीज की दूसरी कड़ी में, जिया खान की बहन करिश्मा ने बातचीत के दौरान फिल्म निर्देशक साजिद खान पर निशाना साधा है।

जिया की बहन करिश्मा ने कहा कि यह पूर्वाभ्यास का समय था। जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थी। उसी समय साजिद ने जिया को टॉप और ब्रा उतारने को कहा था। उनकी समझ में नहीं आया क्या किया जाए। उन्होंने कहा था कि फिल्म की शूटिंग भी शुरू नहीं हुई है और यह सब हो रहा है। वह घर आई और रोने लगी।

बता दें कि यह कहानी हाउसफुल फिल्म की शूटिंग के दौरान की है। बॉलीवुड में डेथ से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रहा है कि - मैं इस फिल्म के अनुबंध में हूं। अगर मैं शो छोड़ता हूं, तो मुझे धमकी दी जाएगी और मेरा नाम बदनाम करने की कोशिश की जाएगी। अगर मैं फिल्म में बनी रही तो मेरा यौन उत्पीड़न किया जाएगा। वह हर दिशा में फंस गई थी, इसलिए उसने फिल्म में काम किया।

इसके बाद, करिश्मा ने भी उनके साथ एक घटना साझा की और कहा कि - मुझे याद है जब मैं अपनी बड़ी बहन (जिया खान) के साथ साजिद खान के घर गई थी। मुझे याद है मैं 16 साल का था। मैंने केवल स्ट्रेपी टॉप पहना हुआ था। साजिद ने मुझे देखा और कहा- "ओह इसे सेक्स की ज़रूरत है"।

उसी समय मेरी बहन जिया खान मेरे बचाव में आई। उसने कहा- नहीं, ऐसा नहीं है, आप किस बारे में बात कर रहे हैं। इस पर साजिद ने कहा- देखो, वह कैसे बैठी है। इस पर मेरी बहन ने कहा - नहीं, वह निर्दोष है। वह युवा है, उसे यह भी नहीं पता कि वह क्या चाहती है। उसके बाद, हम वहाँ से चले गए

बता दें कि जिया खान ने साल 2013 में आत्महत्या कर ली थी। उनकी आत्महत्या की खबर ने सभी को दहशत में ला दिया था।

जिया खान ने अपने छोटे से करियर में कई बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया। वह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में दिखाई दीं। इसके अलावा वह आमिर खान के साथ फिल्म गजनी का भी हिस्सा थीं। वहीं, वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म हाउसफुल में नजर आई थीं।

साजिद खान की बात करें तो साल 2018 से लेकर अब तक इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों और क्रू मेंबर्स ने उन पर आरोप लगाए हैं। एक पत्रकार ने भी उन पर आरोप लगाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER