America / राष्ट्रपति चुनाव के नतीजो के बाद जो बिडेन पहुंचे चर्च में तो डोनाल्ड ट्रम्प गोल्फ कोर्स

Zoom News : Nov 09, 2020, 08:03 AM
अमेरिका के 46 वें राष्ट्रपति के लिए चुनाव हुए हैं। जो बिडेन अमेरिका के 46 वें राष्ट्रपति चुने गए हैं। बिडेन ने निवर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को हराया है। चुनाव परिणाम घोषित होने के एक दिन बाद, जो बिडेन न्यूकैसल काउंटी के ऐतिहासिक रोमन कैथोलिक चर्च में पहुंचे। 77 वर्षीय बिडेन के साथ उनकी बेटी एशले बिडेन और पोते हंटर भी थे। उसी समय, निवर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प गोल्फ कोर्स में पहुंचे।

डोनाल्ड ट्रम्प वाशिंगटन डीसी के उपनगर वर्जीनिया डीसी में स्थित एक गोल्फ कोर्स में गए। ट्रम्प ने गोल्फ कोर्स में जाने से पहले कई ट्वीट किए। ट्रम्प के गोल्फ कोर्स में पहुंचने के बाद, कुछ प्रदर्शनकारियों ने मुख्य द्वार पर साइड वॉक पार्क किया। कुछ प्रदर्शनकारियों ने अपने हाथों में तख्तियां लेकर नारे लगाए जैसे कि ऑरेंज क्रूश, ट्रम्प डीयूपीडी हाड ए ग्रेट फाल।

एक दिन पहले जब बिडेन की जीत की घोषणा की गई थी, तब भी ट्रम्प गोल्फ खेल रहे थे। उपराष्ट्रपति चुनी गईं भारतीय मूल की कमला हैरिस ने रविवार सुबह एक वीडियो क्लिप ट्वीट किया। यह वीडियो क्लिप एक दिन पहले परिणाम घोषित होने के बाद उनके पते के बारे में है। इस वीडियो क्लिप में, कमला हैरिस ने अपनी भारतीय मूल की माँ के बारे में भी बात की है।

कमला हैरिस ने कहा है कि मैं अपनी मां श्यामला गोपालन हैरिस और अश्वेत महिलाओं की पीढ़ियों के बारे में सोच रही हूं, जो अमेरिका में विश्वास करती हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि ऐसे क्षण अमेरिका में भी संभव हैं। गौरतलब है कि कमला हैरिस को जो बिडेन ने उप राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER