Sports / जॉनी बेयरस्टो ने मारा ऐसा छक्‍का, लाल गेंद नीचे गिरते हो गई सफेद, वायरल

Zoom News : Jan 26, 2021, 07:44 AM
नई दिल्ली। श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच रोमांचक लग रहा है। मेजबान श्रीलंका ने सोमवार को इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 164 रनों का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने के लिए इंग्लैंड का पहला झटका जैक क्रॉली के रूप में सिर्फ 17 रन था। क्रॉले केवल 13 रन बना पाए। हालांकि, इसके बाद, डॉम सिबली जॉनी बेयरस्टो में शामिल हो गए। दोनों ही टीम की जीत सुनिश्चित करने में लगे हुए थे। जॉनी बेयरस्टो काफी आक्रामक दिखे।

वह लगातार श्रीलंकाई गेंदबाजों की गेंदों पर बड़े शॉट मारने की कोशिश कर रहा था। हालांकि, वह 28 गेंदों पर केवल 29 रन बना सके। उन्होंने अपनी पारी में तीन चौके और एक छक्का लगाया। उन्होंने मेंडिस की इस पारी में एकमात्र छक्का जड़ा, जो यादगार बन गया।


दरअसल, 10 वें ओवर की पहली गेंद पर बेयरस्टो ने हवा में शॉट खेला और गेंद को बाउंड्री के पार भेजा, लेकिन जब लाल गेंद गिरी तो वह पूरी तरह सफेद हो गई। वास्तव में, यह छक्का सफेद बाल्टी में गिर गया था, जिसने गेंद का रंग बदल दिया और अंपायरों को उसके बाद गेंद को बदलना पड़ा।

हालाँकि, इस श्रृंखला में, बेयरस्टो इस छक्के के कारण ही नहीं, बल्कि स्लेजिंग के कारण भी चर्चा में रहे। वास्तव में, पहली पारी में, श्रीलंका के विकेटकीपर डिकवेला ने बल्लेबाज़ को बताया, जो बल्लेबाजी कर रहा था, उसे भारत दौरे से क्यों हटा दिया गया। टीम में कप्तान के बाद, आप सबसे अच्छे खिलाड़ी हैं और आईपीएल खेलेंगे।

इसके बाद बेयरस्टॉ 28 रन पर आउट हो गए। हालांकि, श्रीलंका की दूसरी पारी में बेयरस्टो ने दिनेश चंडीमल को अपना ध्यान भंग करने के लिए कहा, कम ऑन चंदीमल, अपना विकेट फेंका। अगली गेंद पर चांडीमल 9 रन बनाकर आउट हो गए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER