IPL 2022 / सचिन तेंदुलकर के पैर छूते नजर आए जोंटी रोड्स, वायरल हुआ वीडियो

Zoom News : Apr 14, 2022, 09:38 PM
IPL 2022 | सचिन तेंदुलकर यकीनन क्रिकेट के खेल को खेलने वाले अब तक के सबसे महान बल्लेबाज हैं। 48 वर्षीय भारतीय दिग्गज टेस्ट और वनडे के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं और उनके पास 100 अंतरराष्ट्रीय शतक बनाने का रिकॉर्ड है। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 1989 में भारत के लिए पदार्पण किया और 2013 में अलविदा कहने से पहले 24 साल तक देश का प्रतिनिधित्व किया।

सचिन सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर के कई क्रिकेटरों के लिए रोल मॉडल हैं। वह एक बेहद सम्मानित व्यक्ति हैं, और ऐसे कई मौके आए हैं जब क्रिकेटरों ने उन्हें किसी न किसी तरह से सम्मान दिया है। ऐसा ही एक वाकया बुधवार को भी हुआ।

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2022 के मैच के खत्म होने के बाद दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स को सचिन के पैर छूने की कोशिश करते देखा गया। जब मैच के अंत में दोनों टीमों के खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ हाथ मिलाने आए।

रोड्स पहले क्रिकेटर नहीं थे जिन्होंने जमीन पर सचिन के पैर छूने की कोशिश की और सुर्खियां बटोरीं। इससे पहले भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह भी कई मौकों पर ऐसा ही कर चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER