बॉलीवुड / काजल अग्रवाल हॉट अंदाज में पूल के अंदर ब्रेकफास्ट करती आयी नजर, फोटो वायरल

Zoom News : Nov 25, 2020, 09:23 PM
बॉलीवुड डेस्क | एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) शादी के बाद से ही लगातार अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सुर्खियां बटोर रही हैं। काजल अग्रवाल इन दिनों पति गौतम किचलू के साथ मालदीव में क्वालिटी टाइन बिता रही हैं। वहां रहते हुए भी काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) लगातार फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी हुआ हैं। हाल ही में काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal Photos) ने मालदीव से अपनी तस्वीरों को पोस्ट किया है, जो फैन्स का खूब ध्यान खींच रही हैं।

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) को इस फोटो में देखा जा सकता है कि वो  स्विमिंग पूल में ब्रेकफास्ट करती नजर आ रही हैं। काजल ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- 'मूड!'  काजल अग्रवाल के कैप्शन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अभी भी छुट्टी के मूड में हैं। काजल ने पिछले कुछ दिनों में अपने हनीमून की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। एक फोटो में वो पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ वह स्विमिंग करती हुई दिखाई दी थीं।

बता दें कि काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने इससे पहले भी अपने हनीमून से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसमें उनका अंदाज वाकई देखने लायक था। बता दें कि काजल अग्रवाल और गौतम किचलू (Gautam Kitchu) की शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। पूरी शादी का आयोजन मुंबई के फाइव स्टार होटल में किया गया था। काजल और गौमत की शादी से जुड़ी कई फोटो सोशल मीडिया के जरिए सामने आ चुकी है जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER