बॉलीवुड / एक्ट्रेस काजल अग्रवाल पति के साथ रोमांटिक अंदाज में तैरती आईं नजर, देखे...

Zoom News : Nov 16, 2020, 03:33 PM
बॉलीवुड डेस्क | साउथ सिनेमा की सुपरस्टार काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इन दिनों पति गौतम किचलू के साथ हनीमून मना रही हैं। वह मालदीव में हनीमून मना रही हैं, लेकिन वहां रहते हुए भी लगातार फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। हाल ही में काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह समुद्र में उनके साथ एंजॉय करते हुए और स्विमिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू का अंदाज वाकई देखने लायक है। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं।

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की कुछ तस्वीरों में नजर आ रहा है कि वह अपने पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ हाथ पकड़कर समुद्र के अंदर तैरती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में उनका अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काजल अग्रवाल ने लिखा, "मुझे समुद्र से प्यार है और मुझे नीला भी हमेशा से पसंद रहा है।" इसके अलावा भी काजल अग्रवाल ने पति के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह समुद्र में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। काजल अग्रवाल की फोटो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते हुए नहीं थक रहे हैं।

बता दें कि काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने इससे पहले भी अपने हनीमून से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसमें उनका अंदाज वाकई देखने लायक था। बता दें कि काजल अग्रवाल और गौतम किचलू (Gautam Kitchu) की शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। पूरी शादी का आयोजन मुंबई के फाइव स्टार होटल में किया गया था। काजल और गौमत की शादी से जुड़ी कई फोटो सोशल मीडिया के जरिए सामने आ चुकी है जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER