बॉलीवुड / 90 के दशक में ऐसी दिखती थीं काजोल, अपने हेयर स्टाइल का मजाक उड़ाते हुए कही यह बात

Live Hindustan : Jul 14, 2020, 08:07 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में काजोल ने #MeWhenI सीरीज शुरू की। इसमें वह खुद से जुड़े मजेदार मीम्‍स पोस्‍ट कर रही हैं। फैंस उनकी तस्‍वीरों और वीडियोज को काफी पसंद कर रहे हैं। अब उन्होंने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है। 

इस थ्रोबैक फोटो में काजोल 90 के दशक में मशहूर कर्ली हेयर स्टाइल में नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''क्या? कसम से यह हेयरस्‍टाइल ट्रेंड में था एक जमाने में।'' काजोल की इस फोटो पर यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, बाल धुलने के बाद और बिना हेयर स्‍पा के मैं इस तरह दिखती हूं।' यूजर्स काजोल की खूबसूरती की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

इससे पहले अपनी क्वारंटाइन लाइफ के बारे में बताते हुए काजोल ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपने नए दोस्त बनाती नजर आईं। काजोल को 100 दिन हो गए हैं, वह घर से बाहर नहीं निकली हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिरकार काजोल ने नए दोस्त घर पर कैसे बना लिए। तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि काजोल ने अपना यह नया दोस्त एक आर्टिफेक्ट्स के रूप में चुना। यह कोई जानवर या इंसान नहीं, बल्कि एक स्टैच्यू है, जिसे काजोल ने अपना नया दोस्त बताया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER