बॉलीवुड / बिकिनी वाली फोटो पर ट्रोल करने वालों को कंगना रनौत ने दिया करारा जवाब

Zoom News : Dec 23, 2020, 10:14 PM
बॉलीवुड: कंगना रनौत ने अपनी बिकिनी वाली तस्वीर पर ट्रोल करने वाले लोगों को करारा जवाब दिया। कंगना रनौत ने उन्हें सनातन धर्म  की सीखा देने वाले लोगों को जवाब देते हुए लिखा है, 'कुछ लोग मेरी बिकिनी पिक्चर देखकर मुझे धर्म और सनातन का लेक्चर दे रहे हैं। अगर कभी मां भैरवी बाल खोल, वस्त्रहीन, खून पीने वाली छवि लेकर सामने आ जाए तो तुम्हारा क्या होगा? तुम्हारी तो फट जाएगी और खुद को भक्त कहते हो? धर्म पर चलो उसके ठेकेदार मत बनो.... जय श्री राम।' बुधवार को सुबह ही कंगना रनौत ने मेक्सिको के बीच पर बिकिनी पहने हुए अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उनकी इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी लोग रिएक्शन दे रहे थे। 

इन लोगों को जवाब देते हुए कंगना रनौत ने ट्विटर पर अपनी एक और तस्वीर शेयर की है। इसके अलावा उन्हें करारा जवाब भी दिया है। मेक्सिको के बीच वाली अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा था, 'गुड मॉर्निंग दोस्तों। मैंने अपनी जिंदगी में जो जगहें घूमी हैं, उनमें से एक शानदार जगह मेक्सिको है। यह बेहद सुंदर और अप्रत्याशित जगह है। मेक्सिको के ही तुलुम आईलैंड से मेरी एक तस्वीर।' राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर मुखर रहने वालीं कंगना रनौत इन दिनों किसान आंदोलन को लेकर चर्चा में हैं। 

दरअसल किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने पिछले दिनों कई ट्वीट करते हुए कहा था कि इसका कुछ लोग फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा एक ट्वीट में उन्होंने पंजाब की एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग की दादी बताते हुए ट्वीट किया था। इस ट्वीट को उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया था, लेकिन तब तक काफी विवाद हो चुका था। इस ट्वीट को लेकर ही उन्हें अब तक दो कानूनी नोटिस मिल चुके हैं।

यही नहीं दिलजीत दोसांझ, स्वरा भास्कर समेत कई लोगों ने उनकी तीखी आलोचना भी की थी। दिलजीत दोसांझ से तो उनका ट्विटर पर विवाद चरम पर पहुंच गया था। यहां तक कि कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को करण जौहर का पालतू तक करार दे दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER