कंगना रनौत / मुंबई आने के लिए कंगना रनौत को मिली 'वाई कैटगरी' सिक्योरिटी

Zoom News : Sep 07, 2020, 11:28 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | कंगना के मुंबई को 'पीओके' कहने के बयान पर महाराष्ट्र की सरकार और कंगना के बीच एक तरह से ट्वीटर जंग छिड़ती नजर आ रहीं हैं। जहां महाराष्ट्र से शिवसेना के राज्यसभा सांसद और शिवसेना मुखपत्र सामना के संपादक संजय राऊत ने कंगना को धमकी रूपी कई ट्वीट लिखे और मिडिया के सामने बयानों में भी कंगना को हरामखोर लड़की बताते दिखे।

कंगना के पीओके बयान से बॉलीवुड इंडस्ट्री भी खूब नराज नजर आई और कंगना को इस बात की माफी मांगने के लिए कहने लगी। वहीं शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने कंगना को मुबंई में कदम रखने की धमकी दी। जहां संजय राऊत ने भी कंगना को मुंबई में कदम रखने की चेतावनी दी। ऐसै में कंगना की सुरक्षा की चिंता बढ़ती जा रहीं हैं। कंगना ने ना डरते हुए संजय को जवाब में यह भी कहा था कि,' मैं  9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं देखते हैं मुझे कौन रोक सकता हैं। आप सब के साथ मेरे मुंबई पहुंचने का  समय भी शेयर कर दूंगी।'

अब ऐसे में ही कंगना ने अपनी सुरक्षा के लिए हिमाचल प्रदेश की सरकार के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से बात की। इसी पर अब कंगना को गृहमंत्रालय की तरफ से सुरक्षा का आश्वासन दिया गया। और कंगना को वाई कैटगरी की सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी।

कंगना ने गृहमंत्रालय और गृहमंत्री अमित शाह का धन्यवाद करते हुए ट्वीट लिखा। और कहा कि मुझे मुंबई जाने के लिए सुरक्षा प्रदान प्रदान करने हेतु  धन्यवाद। आज आपने हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी और एक देशभक्त की आवाज को रूकने से बचा लिया।

वैसे बता दें, वाई कैटगरी सुरक्षा में 11 सुरक्षाकर्मी तैनात होते हैं जिनमें दो पर्सनल सिक्योरिटी ऑफीसर्स (पीएसओ) शामिल होते हैं। भारत में जेड प्लस, जेड,एक्स ,वाई जैसी सुरक्षा किसी की जान को खतरों से बचाने के लिए दी जाती हैं। मुख्य रूप से नेता, अभिनेता और अधिकारियों को।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER