बॉलीवुड / कंगना फिर से सुर्खियों में, क्या Kangana Ranaut हो रहीं BJP में शामिल?

Zoom News : Dec 14, 2020, 02:57 PM
बॉलीवुड डेस्क | एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर विवादों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार कंगना विवादों को लेकर नहीं बल्कि, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) से मुलाकात को लेकर चर्चा में हैं। आप भी सोच रहे होंगे कि शायद कंगना बीजेपी ज्वॉइन करने वाली हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। वे अपनी फिल्म तेजस (Tejas) को लेकर चर्चा करने राजनाथ सिंह के पास पहुंची थीं। 

सत्य घटनाओं पर आधारित है 'तेजस'

ये फिल्म (Tejas) सत्य घटनाओं पर आधारित है, ऐसे में फिल्म को लेकर कई तरह की परमीशन भी कंगना (Kangana Ranaut) को सरकार से लेनी पड़ रही हैं। अब इसी सिलसिले में कंगना रनौत ने देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) से मुलाकात की है। एक्ट्रेस अपनी टीम के साथ राजनाथ सिंह से मुलाकात करने पहुंची थीं। इस मुलाकात से जुड़ी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई हैं।

राजनाथ सिंह से मुलाकात के बाद कंगना ने किया पोस्ट

इन तस्वीरों को कंगना (Kangana Ranaut) ने खुद शेयर किया है। कंगना रनौत ने राजनाथ सिंह से आशीर्वाद लिया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'तेजस फिल्म की टीम ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) से मुलाकात की। उनका आशीर्वाद लिया।' बता दें, फिल्म का पहला पोस्टर अब तक सामने आ चुका है। एक्ट्रेस इसमें एक तेज तर्रार पायलट के रोल में नजर आने वाली हैं। 

कंगना ने दी अहम जानकारी

वहीं कंगना (Kangana Ranaut) ने ये बताया है कि उन्होंने 'तेजस' की स्क्रिप्ट को वायुसेना संग शेयर किया है। साथ ही बताया कि शूटिंग से पहले पूरी कहानी एक बार वायुसेना को दिखा दी है। बता दें, भारतीय वायुसेना ने 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने का फैसला लिया था। कंगना की फिल्म तेजस उसी ऐतिहासिक कदम से प्रेरित है।

जल्द रिलीज होगी एक्ट्रेस की फिल्म

बता दें, इस समय एक्ट्रेस (Kangana Ranaut) अपनी फिल्म 'थलाइवी' पर भी काम कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। कहा जा रहा है कि फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER