बॉलीवुड / कंगना रनौत ने बताया- लोग उनसे इतनी नफरत क्यों करते हैं

Zoom News : Dec 18, 2020, 09:04 AM
मुंबई। अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत को किसान आंदोलन को लेकर बयानबाजी पर उनके विरोधियों द्वारा लगातार निशाना बनाया जाता रहा है। कंगना के खिलाफ बिहार के गया में कोर्ट में शिकायत दर्ज की गई है। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राज्य महासचिव ने यह मामला दर्ज किया है। इस बारे में जानकारी मिलने के बाद कंगना ने दो ट्वीट किए और बताया कि लोग उनसे नफरत क्यों करते हैं। 'पंगा क्वीन' ने कहा कि मैं फिल्म उद्योग को लेकर हमेशा ईमानदार रही हूं, इसलिए उनमें से ज्यादातर मेरे खिलाफ हैं।

कंगना रनौत ने उनकी एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'मैं फिल्म उद्योग को लेकर हमेशा ईमानदार रहा हूं, इसलिए उनमें से ज्यादातर मेरे खिलाफ हैं। जब मैंने आरक्षण का विरोध किया, तो ज्यादातर हिंदू मुझसे नफरत करने लगे। अभिनेत्री ने आगे लिखा कि 'मणिकर्णिका' की रिलीज के दौरान, मैंने करणी सेना से लड़ाई की और राजपूतों ने मुझे धमकी भी दी। जब मैं इस्लामी कट्टरपंथियों के खिलाफ खड़ा हुआ, तो मुसलमान मुझसे नफरत करने लगे। अगर मैं खालिस्तानियों से लड़ता तो अब ज्यादातर सिख मेरे खिलाफ हो जाते।

मैं फिल्म उद्योग के बारे में ईमानदार रहा हूं, इसलिए उनमें से ज्यादातर मेरे खिलाफ हैं, मैंने आरक्षण का विरोध किया, जिससे ज्यादातर हिंदू मुझसे नफरत करते हैं, मणिकर्णिका की रिलीज के दौरान मैंने करणी सेना से लड़ाई की, इसलिए राजपूतों ने मुझे धमकी दी, मैं इस्लामवादियों से नफरत करता हूं, लेकिन मैं उनसे लड़ता हूं। खालिस्तानियों 

इसलिए अब ज्यादातर सिख मेरे खिलाफ हैं, मेरे शुभचिंतक बताते हैं कि कोई भी राजनीतिक दल मेरे जैसे वोट देने वाले को पसंद नहीं करता है, इसलिए स्पष्ट रूप से कोई भी राजनीतिक दल मेरी सराहना नहीं करता है, ज्यादातर आप आश्चर्यचकित हैं कि मैं ऐसा क्यों करता हूं। वैसे इस दुनिया से परे एक ऐसी दुनिया में मेरी अवधारणा की सराहना की जाती है

उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा- 'मेरे शुभचिंतक मुझे बताते हैं कि कोई भी पार्टी मेरे जैसे वोट देने वाले व्यक्ति को पसंद नहीं करती है। इसलिए यह स्पष्ट है कि मेरी कोई भी राजनीतिक पार्टी मेरी सराहना नहीं करती है। आप में से अधिकांश को आश्चर्य हो सकता है कि मैं ऐसा क्यों करता हूं? इसका उत्तर यह है कि इस दुनिया से परे एक और दुनिया है, जहां मेरा विवेक है, मुझे वहां सराहा जाता है। अकाउंट से उन्होंने पार्टी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा की फोटो पर आपत्तिजनक टिप्पणी की।

हाल ही में आरएलएसपी के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने भी इस मामले पर अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ ट्वीट किया था। उपेंद्र कुशवाहा ने कंगना रनौत पर आरोप लगाया कि वह आरएलएसपी की एक पुरानी चुनावी बैठक की फोटो का दुरुपयोग कर रही हैं। इस मामले पर, उपेंद्र कुशवाहा ने पूछा था कि क्या कंगना रनौत आरएलएसपी द्वारा आयोजित चुनाव बैठक की फोटो का दुरुपयोग करके राजनीति की पाठशाला में प्रवेश लेंगी।

आपको बता दें कि RLSP की चुनावी बैठक की एक तस्वीर यो यो फनी सिंह नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई थी। इस ट्विटर अकाउंट से, इस तस्वीर में दिखाई दे रहे नेताओं को अलग-अलग उपनामों से संबोधित किया गया था। इन नेताओं को लुटियंस लिबरल, जिहाद, आजाद कश्मीर, शहरी नक्सल, कम्युनिस्ट और खालिस्तान के उपनामों से संबोधित किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER