बॉलीवुड / अनुराग-पायल केस में कंगना का कबूलनामा- यहां लड़कियों के साथ होता है सेक्स वर्कर जैसा बर्ताव, मेरे साथ भी हुआ

ABP News : Sep 21, 2020, 03:14 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री पर लगातार मुखर होकर निशाना साध रही है। इसी बीच अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद कंगना रनौत ने उनकी गिरफ्तारी की मांग भी की। अब इसके बाद कंगना ने एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री में अपने एक्सपीरियंस को सभी के साथ शेयर किया है। पायल घोष के आरोपों के बाद कंगना ने कहा कि उनके साथ कई सहकर्मियों ने ऐसा किया है।

शनिवार को अनुराग कश्यप के खिलाफ सनसनीखेज तौर पर आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष को अपना समर्थन देते हुए रनौत ने ट्वीट किया, "अनुराग ने स्वीकार किया कि विभिन्न लोगों के साथ विवाह करने पर भी अनुराग कभी भी संतुष्ट नहीं रहे, अनुराग ने पायल के साथ जो किया वह एक आम बात है बुलिवुड में, यहां संघर्षरत बाहरी लड़कियों के साथ सेक्स वर्कर की तरह बर्ताव किया जाता है।''

अनुराग कश्यप और कंगना रनौत के बीच अक्सर ट्विटर पर कड़वी बयानबाजी होती है। रनौत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की मुखर समर्थक हैं, जबकि कश्यप सरकार की तीखी आलोचना करते रहे हैं।

एक पत्रकार द्वारा उनके साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की बात पर रनौत ने जवाब दिया, "मैंने उन्हें वहां मारा, जहां सबसे ज्यादा दर्द होता है। मैं अपना बदला ले सकती हूं। मैं मदद के लिए आपको नहीं पूछती हूं। "

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER