देश / किसानों की ट्रैक्टर रैली पर कंगना का निकला गुस्सा कहा- शर्म कर लो आज

Zoom News : Jan 26, 2021, 05:12 PM
MH: 26 जनवरी को, जो किसान पिछले दो महीने से कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन कर रहे थे, उन्हें ट्रैक्टर रैली निकालने की मंजूरी दी गई थी। इस ट्रैक्टर रैली के दौरान दिल्ली के कई स्थानों पर पुलिस और किसानों के बीच झड़प हुई। जब पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े, तो किसान भी पीछे हटने को तैयार नहीं थे। कुछ लोग पुलिस के सामने भी तलवार लेकर खड़े हो गए। अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी है।

कंगना रनौत ने क्या कहा?

कंगना ने ट्वीट कर लिखा- "झंडा वैसा ही बना हुआ है जैसा कि अशिक्षित उच्छृंखल पड़ोस में, अगर किसी के घर में शादी या कोई अच्छा त्योहार आता है, तो जलते हुए ताऊ / चाचा / चाची कपड़े धोते हैं या बच्चों को आंगन में शौच करने के लिए मिलते हैं। शराब पीकर बीच वाले आंगन में खाट डालकर सोते हैं, वही स्थिति इस गौरवपूर्ण देश के लिए है। #RepublicDay पर आज शर्म करो।

बता दें कि किसान पिछले 2 महीने से कृषि बिल के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। किसान कृषि विधेयक का विरोध कर रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि इससे मंडी प्रणाली और न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) प्रणाली समाप्त हो जाएगी।

कंगना रनौत ने कृषि बिल के समर्थन में कई बार ट्वीट किए हैं। कंगना ने ट्वीट में लिखा- अखंड भारत से प्यार करने वाले सभी लोगों को सुप्रभात, जो इस देश को टुकड़ों में नहीं बांटना चाहते। कृषि कानून को समझने और समर्थन करने वालों के लिए केवल सुप्रभात। वे सभी वास्तविक देशभक्त हैं। किसान मित्र हैं। धोखेबाजों से बचना महत्वपूर्ण है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER