कोरोना / लापरवाही के आरोपों के बीच कनिका ने तोड़ी चुप्पी, बताई मामले की पूरी सच्चाई

AajTak : Apr 26, 2020, 07:48 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | सिंगर कनिका कपूर बॉलीवुड की पहली शख्स थीं जिन्हें कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में लिया था। पिछले महीने कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं जिसके बाद उनका अस्पताल में इलाज चला और उन्हें क्वारनटीन में रखा गया। इलाज के बाद जब तीन बार कोरोना नेगेटिव आया तो कनिका को डिस्चार्ज कर दिया गया। लेकिन फिर भी लोगों ने उन पर लापरवाही के कई आरोप लगाए। उनको लेकर कई तरह की विवादित बातें भी सामने आईं। लेकिन कनिका ने लंबे समय तक इन आरोपों पर कुछ नहीं बोला।

मैं शांत थी गलत नहीं- कनिका

अब जब कनिका कोरोना से जंग जीत चुकी हैं, तब उन्होंने खुद आगे आकर इस विवाद पर सफाई दी है। कनिका कपूर ने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट के जरिए पूरे मामले को विस्तार से बताया है और खुद को सभी आरोपो से मुक्त करने की कोशिश की है। कनिका ने पोस्ट में लिखा है- मुझे इस बात का अहसास है कि मेरे बारे में कई तरह की कहानियां इस समय चल रही हैं। कुछ कहानियों ने इसलिए भी तूल पकड़ा है क्योंकि मैं अभी तक शांत थी। लेकिन मैं शांत इसलिए नहीं थी कि मैं गलत हूं, बल्कि मैं सच्चाई का खुद बाहर आने का इंतजार कर रही थी। मैं अपने परिवार, दोस्तों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे इतनी स्पेस दी कि मैं खुद अपनी इच्छा के मुताबिक लोगों को पूरी सच्चाई बता सकूं।

View this post on Instagram

Stay Home Stay Safe 🙏🏼

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

एयरपोर्ट पर हुई थी स्क्रीनिंग- कनिका

अब कनिका ने पोस्ट में इस बात का भी जिक्र किया है कि उन से मिला हर शख्स कोरोना नेगेटिव पाया गया है। वो कहती हैं- मैं यूके से लेकर मुंबई और लखनऊ तक जिन भी लोगों से मिली थी, उन में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। वो सब कोरोना नेगेटिव भी पाए गए थे। कनिका ने पोस्ट में इस बात का भी जिक्र किया कि उनकी एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग की गई थी। बता दें कि कनिका पर ऐसे आरोप लगे थे कि उन्होंने कोरोना के बीच एयरपोर्ट पर अपनी स्क्रीनिंग नहीं करवाई थी। वो वहां से भाग निकली थीं। अब कनिका ने उस बारे में भी सफई दी है।

कनिका कपूर के मुताबिक वो 10 मार्च को यूके से मुंबई आई थीं। तब इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उनकी स्क्रीनिंग की गई थी। उन्होंने ये भी बताया कि उस समय ऐसी कोई एडवाइजरी नहीं थी कि उन्हें अपने आप को क्वारनटीन करना है। कनिका ने बताया कि 11 मार्च को वो अपने माता-पिता से मिलने लखनऊ आई थीं। उस समय एयरपोर्ट पर किसी भी तरह की स्क्रीनिंग नहीं की गई थी। उन्होंने 14 और 15 मार्च को अपने दोस्त के साथ एक लंच भी अटेंड किया था। लेकिन कनिका ने किसी भी पार्टी में शामिल होने या खुद पार्टी ऑर्गेनाइज करने से इंकार कर दिया।

कनिका ने बार-बार इस बात पर भी जोर दिया है कि कई दिनों तक उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। उन्होंने पोस्ट में बताया है कि 17 और 18 मार्च को उनमें कुछ लक्षण महसूस हुए जिसके बाद 19 मार्च को उनका टेस्ट करवाया गया और कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। कनिका कपूर ने बताया कि इस समय वे लखनऊ में ही अपने परिवार संग वक्त बिता रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER