बॉलीवुड डेस्क / कनिका कपूर का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव, लेकिन अब भी नहीं जा पाएंगी घर

Zee News : Apr 05, 2020, 08:37 AM
बॉलीवुड डेस्क | बेबी डॉल फेम बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर की कोरोना टेस्ट की पांचवी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है यानी अब वो कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गईं हैं। हालांकि उन्हें फौरन अस्पताल से छुट्टी नहीं मिलेगी। Covid-19 के मरीजों के लिए पूरी तरह से संक्रमण मुक्त होने के लिए लगातार दो टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आना जरूरी है। इससे पहले SGPGI में हुए कनिका कपूर के चार टेस्ट पॉजिटिव आए थे।    

कनिका कपूर का फिलहाल लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS)में इलाज चल रहा है। SGPGI के डॉक्टर्स ही ये तय करेंगे कि कनिका कपूर को अस्पताल से छुट्टी कब दी जाएगी। कनिका कपूर करीब 18 दिन से  SGPGI में भर्ती हैं।

20 मार्च को जब उनके एक ट्वीट से उनके कोरोना संक्रमण से ग्रस्त होने की जानकारी मिली तब लखनऊ से लेकर जयपुर और दिल्ली में संसद तक हड़कंप मच गया था। दरअसल कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से लौटीं थीं लेकिन आरोप है कि वो जरूरी 14 दिन तक इसोलेशन में नहीं रहीं। इस दौरान उन्होंने कई पार्टियों में हिस्सा लिया।ऐसी ही एक पार्टी में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत भी थे जो कि सांसद हैं। उस पार्टी के बाद दुष्यंत सिंह ने संसद सत्र में हिस्सा लिया था जिसकी वजह से कई सांसदों को भी क्वारंटीन होना पड़ा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER