बॉलीवुड / करण जौहर ने एयरपोर्ट पर की सारा अली खान की खिंचाई, वायरल हो गया वीडियो

Zoom News : Sep 20, 2022, 07:28 PM
बॉलीवुड | एक्ट्रेस सारा अली खान बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसस में से एक है जिन्होंने बेहद कम समय में फैंस के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली हैं। सारा और उनके चुलबुले अंदाज को फैंस काफी पसंद करते हैं। एक्ट्रेस का कोई भी वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाता है। ऐसी ही एक क्लिप फिर से सर्कुलेट हो रही है। वीडियो में सारा प्रोड्यूसर करण जौहर के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं।

वायरल हो रहा है एक्ट्रेस सारा अली खान का नया वीडियो

सारा अली खान और करण जौहर का यह वीडियो मुम्बई एयरपोर्ट का है जिसमें एक्ट्रेस करण जौहर का हाथ थामे दिख रही हैं। करण जौहर ने ग्रे कलर के कपड़े पहन रखे हैं वहीं सारा ग्रीन कलर के कपड़ों में दिख रही है। एयरपोर्ट पर पैप्स को देखकर करण जौहर  कहते हैं  आप लोगों को सारा की शायरी सुननी चाहिए। जिसे सुनकर सारा कहती हैं करण के सामने सारा की शायरी ओवर। एक्ट्रेस की बातों का फौरन जवाब देते हुए करण कहते हैं आखिर कौन बनेगा सारा का शौहर। जिसे सुनकर अतरंगी रे फेम एक्ट्रेस सारा अली खान जोर से हंसते हुए कहती है आप ऐसा कहोगे, मुझे यकीन नहीं हो रहा।

विकी कौशल के साथ जल्द नजर आएंगी

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान विकी कौशल के साथ इन दिनों एक फिल्म के लिए शूट कर रही हैं। इसके अलावा सारा एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह और विक्रांत मेसी के साथ फिल्म 'गैसलाइट' में नजर आएंगी। वहीं करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की हाल ही में शूटिंग खत्म की। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी साथ नजर आएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER