Happy Birthday Sara Ali Khan / करीना कपूर खान ने खास अंदाज में दी सारा अली खान को जन्मदिन की बधाई

Zoom News : Aug 12, 2020, 06:39 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन . मुम्बई | बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आज अपना 25वां जन्मदिन मना रहीं हैं। सारा के इस खास दिन पर उन्हें फैमिली, दोस्तों और फैंस से बहुत बहुत बधाइयाँ और शुभकामनाएं मिल रही है। वही सारा के फैंस में उनके जन्मदिन को लेकर एक क्रेज देखने को मिल रहा है। सारा के फैंस उनकी फोटोज़ का कोलाज और वीडियोज़ बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, और सारा के लिए खास मैसेज भी लिख रहे हैं। 

 

वही करीना कपूर खान ने भी सैफ अली खान की बेटी सारा को बेहद ही खास अंदाज में जन्मदिन की विशेज दी है। दरअसल करीना ने अपने सोशल मीडिया पर सारा के बचपन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने पापा सैफ की गोद में बैठी नजर आ रहीं हैं। 

 

इस क्यूट सी फोटो को शेयर कर करीना ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल सारा। खूब ढेर सारा पिज़्ज़ा खाओ। बिग हग।"

 

उस थ्रोबैक फोटो में सारा पापा सैफ को नमकीन खिला रहीं हैं। फैंस फोटो पर कमेंट कर सारा और सैफ की तारीफ कर रहे हैं। बता दे कि सारा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं, जिसमें वो अपने फैमिली के साथ बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं।

 

सारा अली खान फिलहाल इन दिनों अपने भाई इब्राहिम खान के साथ गोवा में है। और साथ ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी है। सारा ने अभी हाल ही में साइकिल चलाते हुए और अपने भाई के साथ पूल का आनंद लेते हुए तस्वीरें और वीडियोज़ भी शेयर किए थे, जिनकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी। 

 

सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह अगली फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में परेश रावल और जावेद जाफ़री भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है। और इसके अलावा सारा धनुष और अक्षय कुमार के साथ 'अतरंगी रे' भी दिखाई देगी।

 

वही करीना कपूर की बात करें तो वे आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देगी। फिल्म 2021 में रिलीज़ होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER