Entertainment / दरवाजे से उल्टी लटक गईं करिश्मा तन्ना, कोई बोला छिपकली तो किसी ने कहा स्पाइडर वुमैन

Zoom News : Jun 21, 2021, 12:08 PM
Entertainment | बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन फैंस के लिए कुछ न कुछ कॉन्टेंट शेयर करती रहती हैं। योग दिवस के खास मौके पर करिश्मा (Karishma Tanna) ने अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह दरवाजे के पास पुलअप्स बार के सहारे रस्सी बांधकर उल्टी लटकती नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर को देखकर कई फैंस को ऐसा लगा जैसा करिश्मा (Karishma Tanna) दरवाजे से उल्टी लटकी हुई हैं।

करिश्मा तन्ना ने कैप्शन में लिखी ये बात

इस फोटो को शेयर करते हुए करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने कैप्शन में लिखा- आप सभी को योग दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आप सभी स्वस्थ रहें और ईश्वर का आशीर्वाद आप पर बना रहे। हालांकि उनकी इस तस्वीर को देखकर बहुत से लोगों ने तारीफों के पुल बांधे लेकिन तमाम यूजर्स को ये तस्वीर फनी लगी। उन्होंने फोटो पर मजेदार कॉमेंट किए हैं।

किसी ने कहा छिपकली तो कोई बोला स्पाइडर वुमेन

किसी यूजर ने करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) को छिपकली कहा है तो किसी ने उनके इस अंदाज को देखकर उन्हें स्पाइडर वुमेन बताया। करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) का ये अंदाज फैंस को खूब भाया। तस्वीर को पोस्ट किए जाने के कुछ ही देर के भीतर इस पर बेहिसाब लाइक और शेयर आ गए हैं। करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) के फैंस ने इस फोटो पर कॉमेंट सेक्शन में इमोजी बनाकर भी अपने एक्सप्रेशन्स दिए हैं।

खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा रही थीं करिश्मा

बता दें कि करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) पिछले सीजन में रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron ke Khiladi) का हिस्सा रही थीं और उनकी परफॉर्मेंस बहुत शानदार रही थी। शो का अगला सीजन जल्द ही टीवी पर प्रसारित होगा। इस बार बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss Season 14) का हिस्सा रहे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) भी खतरों के खिलाड़ी (KKK) सीजन 11 में नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER