एंटरटेनमेंट / करिश्मा तन्ना ने दिखाया हॉट अवतार, गॉर्जियस लुक में आई नजर, देखे PHOTOS

Zoom News : Dec 15, 2020, 01:54 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | करिश्मा तन्ना 'नागिन' सीरियल की वजह से एक बार फिर दर्शकों के दिल में उतर चुकी हैं। इसके साथ ही वो अपनी दिलकश तस्वीरों को अक्सर ही इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। जिसमे उनका लुक बेहद खूबसूरत नजर आता है। वहीं करिश्मा की ये तस्वीरें तेजी से वायरल भी होने लगती हैं। दोस्त की बर्थडे पार्टी में पहुंची करिश्मा ने काली रंग की साड़ी में अपना गॉर्जियस लुक दिखाया तो हर कोई उनका फैन हो गया।

दरअसल, एक दिन पहले ही करिश्मा वेडिंग रिसेप्शन के सिलसिले में स्पॉट हुई थीं। जिसमे अपने लुक की तस्वीरें करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। काली रंग की साड़ी में करिश्मा गॉर्जियस लुक में नजर आ रही हैं। प्लेन ब्लैक रफल शिफॉन की साड़ी के साथ करिश्मा ने शिमरी नूडल स्ट्राईप ब्लाउज को मैच किया है। जिसका बैकलेस स्टाइल इसे ग्लैमर देने के लिए काफी है। 

वहीं करिश्मा ने इस स्टनिंग साड़ी लुक को बेसिक मेकअप और न्यूड टोन की लिपस्टिक के साथ मैच किया है। खुले बाल और हैंडपर्स में करिश्मा हमेशा की तरह ही खूबसूरत नजर आ रही थीं।

वैसे बता दें कि करिश्मा अक्सर ही अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। अभी हाल ही में नीले रंग की ड्रेस में तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो ऑफ शोल्डर और कोल्ड शोल्डर स्लीव वाले जंपसूट में पोज दे रही हैं। वहीं इस ड्रेस को ग्लैमरस टच देने के लिए साइट कट भी किया गया है। जो कि पूरे थाई तक है। 

वहीं करिश्मा का मेकअप इन तस्वीरों में काफी फ्रेश लुक वाला नजर आ रहा है। मेसी हेयर और नो मेकअप लुक के साथ पिंक शेड लिपस्टिक में वो आकर्षक नजर आ रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER